1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोरोना वायरस महामारी के कारण इस क्रिकेटर को टालनी पड़ी अपनी शादी

कोरोना वायरस महामारी के कारण इस क्रिकेटर को टालनी पड़ी अपनी शादी

अफ्रिका महिला क्रिकेट टीम की लिजेल ली जिनकी इस महीनें 10 अप्रैल को शादी थी लेकिन देश में लॉकडाउन के कारण अब उन्हें अपनी शादी को टालने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2020 10:29 IST
lizelle lee, lizelle lee marriage, south africa cricket, coronavirus pandemic, covid-19 cricket, liz- India TV Hindi
Image Source : GETTY Lizelle lee

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया मानों थम सी गई है। इस महामारी की वजह से जन-जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रही है। वहीं खेल जगत भी इस भी इससे अछुता नहीं रहा है। इस महामारी के कारण के खेल साथ इससे जुड़े खिलाड़ियों का जीवन भी प्रभावित हो रहा है।

ऐसी ही एक खिलाड़ी हैं साउथ अफ्रिका महिला क्रिकेट टीम की लिजेल ली जिनकी इस महीनें 10 अप्रैल को शादी थी लेकिन देश में लॉकडाउन के कारण अब उन्हें अपनी शादी को टालने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 विश्व कप में साउथ अफ्रीकी टीम की यह खिलाड़ी अपने मंगेतर तान्जा क्रोन्जे के साथ 4 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी करने का फैसला किया था।

देश में लॉकडाउन और अपनी शादी टलने के बाद लिजेल अभी अपने माता पिता के साथ वक्त गुजार रही हैं। ऐसे में अब इस महामारी के बाद ही लिजेल शादी की अगली तारीख को लेकर कोई फैसला लेंगी।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अबतक 10 लाख से भी अधिक संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले चुकी है जबकि इस संक्रमण के कारण 50 हजार से अधिक लोग काल के गाल के में समा चुके हैं। 

इक महामारी के प्रकोप के कारण पूरी दुनिया में होने वाले तमाम तरह के खेल आयोजनों को इस महामारी के कारण के या तो रद्द कर दिया गया या फिर इसे स्थगित दिया गया है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X