Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कुशल मेंडिस, गुणाथिलिका और निरोशन डिकवेला पर गिरी गाज, श्रीलंका क्रिकेट ने किया सस्पेंड

सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें टी-20 सीरीज के बाद उन्हें डरहम की सड़को पर घूमते हुए पाया गया था।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: June 28, 2021 17:08 IST
Sri Lanka, Kusal Mendis, Danushka Gunathilaka, Niroshan Dickwella- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sri Lanka cricket team

इंग्लैंड दौरे पर गए श्रीलंका क्रिकेट टीम के कुशल मेंडिस, दनुष्का गुणाथिलिका और निरोशन डिकवेला को बायो बबल तोड़ने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। इन तीनों ही खिलाड़ी को अब सीरीज के बीच में वापस श्रीलंका भेजा जाएगा। सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें टी-20 सीरीज के बाद उन्हें डरहम की सड़को पर घूमते हुए पाया गया था।

इस घटना के बाद श्रीलंका क्रिकेट ने बायो-बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) का उल्लंघन करने के लिये जांच बिठायी थी। इन तीनों का रात में बाहर जाने का एक वीडियो सोशल मीडिसा में चर्चा का विषय बना हुआ था। 

यह भी पढ़ें- यूएई में किया जाएगा टी-20 विश्व कप का आयोजन : BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली

वीडियो में इन्हें तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में श्रीलंका की हार के बाद रात को डरहम की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है। ये दोनों खिलाड़ी इस मैच का हिस्सा थे जिसमें श्रीलंका को 89 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। 

श्रीलंका ने शनिवार को समाप्त हुई टी20 सीरीज 0-3 से गंवायी। अक्टूबर 2020 के बाद उसे लगातार पांचवीं टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड में बायो-बबल के उल्लंघन के लिये श्रीलंकाई क्रिकेटरों की होगी जांच

श्रीलंका अब इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। इसका पहला मैच 29 जून को चेस्टर ली स्ट्रीट में खेला जाएगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement