1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड में बायो-बबल के उल्लंघन के लिये श्रीलंकाई क्रिकेटरों की होगी जांच

इंग्लैंड में बायो-बबल के उल्लंघन के लिये श्रीलंकाई क्रिकेटरों की होगी जांच

वीडियो में दोनों तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में श्रीलंका की हार के बाद रात को डरहम की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है।

Bhasha Bhasha
Published on: June 28, 2021 13:24 IST
Sri Lanka, bio-bubble, England, cricket, Sports  - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NAZEERNISTHAR Kusal Mendis and Niroshan Dickwella

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने निरोशन डिकवेला और कुसाल मेंडिस के खिलाफ इंग्लैंड के वर्तमान दौरे के दौरान बायो-बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिये जांच बिठायी है। इन दोनों का रात में बाहर जाने का एक वीडियो सोशल मीडिसा में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

इस वीडियो में इन्हें तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में श्रीलंका की हार के बाद रात को डरहम की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है। ये दोनों खिलाड़ी इस मैच का हिस्सा थे जिसमें श्रीलंका को 89 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें- WTC फाइनल जीतने के बाद टिम साउदी ने कहा, 'हम अधिक टेस्ट मैच खेलने के हकदार हैं'

एसएलसी इसकी जांच करेगा कि क्या इन दोनों ने रात में बाहर निकलकर बायो-बबल का उल्लंघन किया? श्रीलंका के एक प्रशंसक द्वारा डाले गये इस वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एसएलसी प्रमुख शम्मी सिल्वा ने कहा, ‘‘इसकी जांच चल रही है क्योंकि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। ’’

यह भी पढ़ें- विश्व कप में तीन स्वर्ण पदक जीतकर रैंकिंग में नंबर एक बनी दीपिका

श्रीलंका ने शनिवार को समाप्त हुई टी20 सीरीज 0-3 से गंवायी। अक्टूबर 2020 के बाद उसे लगातार पांचवीं टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। 

श्रीलंका अब इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। इसका पहला मैच 29 जून को चेस्टर ली स्ट्रीट में खेला जाएगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X