Friday, May 24, 2024
Advertisement

इंग्लैंड से लौट रही श्रीलंकाई टीम के विमान का ईंधन हुआ खत्म, भारत में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

बताया जा रहा है कि जिस विमान से श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड दौरे से लौट रही थी उसे इमरजेंसी में केरल के तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतारा गया था।  

Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 08, 2021 9:56 IST
Sri Lankan team returning from England plane fuel ran out, emergency landing in India- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sri Lankan team returning from England plane fuel ran out, emergency landing in India

श्रीलंकाई क्रिकेट के लिए परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट विवाद से लेकर इंग्लैंड में मिली करारी शिकस्त तक उन्हें ना जाने क्या कुछ नहीं देखने को मिल रहा है। इसी बीच उनके सामने एक और बड़ी परेशानी आ खड़ी हुई है। खबर है कि इंग्लैंड दौरे से लौट रही श्रीलंकाई टीम के विमान का ईंधन खत्म हो गया था जिस वजह से भारत में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी।

बताया जा रहा है कि जिस विमान से श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड दौरे से लौट रही थी उसे इमरजेंसी में केरल के तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतारा गया था।

टीम के हेड कोच मिकी आर्थर ने टॉल्क स्पोर्ट से बातचीत में कहा, "हमारा विमान भारत में लैंड करना पड़ा क्योंकि उसका ईंधन खत्म हो गया था। जब हमारा विमान भारत में उतरा तो मैंने अपना मोबाइल खोला और मुझे इंग्लैंड के ऑपरेशन मैनेजर वेन बेंटली का मैसेज आया। उन्होंने मुझे विमान का ईंधन खत्म होने की जानकारी दी। ये हालात पूरी टीम के लिए तनावपूर्ण रहे।"

हालांकि अब श्रीलंकाई टीम स्वदेश पहुंच चुकी है। कोलंबो पहुंचने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी क्वारंटीन में चले गए हैं। 

श्रीलंका को भारत के खिलाफ अब 13 जुलाई से तीन वनडे मैच की सीरीज खेलनी है। इसके बाद भारत-श्रीलंका के बीच इतने ही मैचों की टी20 सीरीज भी होगी।

विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के इंग्लैंड दौरे पर होने की वजह से भारत ने अपनी दूसरी टीम को श्रीलंका के दौरे पर भेजा है। इस टीम के कप्तान सलामी बल्लेबाज शिखर धवन होंगे, जबकि उप-कप्तान की जिम्मेदारी अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमरा को सौंपी गई है।

श्रीलंका के इस दौरे पर देवदत्त पडिक्कल, ईशान किशन, चेतन सकारिया जैसे युवा खिलाड़ी भी मौजूद हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement