Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

'अपनी सीमा में रहो अफरीदी' गौतम गंभीर के बाद शाहिद अफरीदी पर बरसे हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने कहा "शाहिद अफरीदी ने जो हमारे देश और प्रधानमंत्री के बारे में कहा वो काफी निराश करने वाला था। यह स्वीकार नहीं किया जाएगा।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 17, 2020 16:42 IST
'Stay in your limits' Afridi' Basare Harbhajan Singh on Shahid Afridi after Gautam Gambhir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'Stay in your limits' Afridi' Basare Harbhajan Singh on Shahid Afridi after Gautam Gambhir

भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बाद अब हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी को आड़े हाथों लिया है। हाल ही में शाहिद अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरस हो रहा है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डरपोक कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मुद्दे पर कुछ ही देर पहले गौतम गंभीर ने अफरीदी को एक ट्वीट के जरिए सुनाई थी तो अब हरभजन सिंह ने भी कहा है कि अफरीदी ने अपनी हदें पार कर दीं हैं।

हरभजन सिंह ने इंडिया टुडे से कहा "शाहिद अफरीदी ने जो हमारे देश और प्रधानमंत्री के बारे में कहा वो काफी निराश करने वाला था। यह स्वीकार नहीं किया जाएगा।"

कुछ समय पहले हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने शाहिद अफरीदी की संस्था की कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में मदद की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों के आलोचना हुई थी। इस पर भज्जी ने कहा "सच कहूं तो उसने मुझे दान पुणय करने को कहा था। हमने यह मानवता और कोरोनावायरस से जूझ रहे लोगों के लिए किया।"

ये भी पढ़ें - गौतम गंभीर ने इमरान खान और शाहिद अफरीदी को बताया जोकर, कश्मीर मुद्दे पर दिया करारा जवाब

भज्जी ने आगे कहा "यहां तक कि हमारे प्रधानमंत्री ने भी कहा है कि कोरोनावायरस एक ऐसी लड़ाई है जो सीमाओं, धर्मों और जातियों से परे फैली हुई है। इसलिए हम इस कारण से बहुत स्पष्ट थे कि हम प्रचार कर रहे थे, जो संकट में उन लोगों की मदद करने के लिए था।

अफरीदी को लेकर हरभजन सिंह ने कहा "लेकिन अब यह आदमी हमारे देश के बारे में बात कर रहा है। मुझे बस इतना कहना है कि हमारा शाहिद अफरीदी से कोई लेना देना नहीं है। उसे हमारे देश के खिलाफ बोलने का कोई अधिकार नहीं है। उसे अपने देश की सीमा में रहना चाहिए।"

इसी के साथ हरभजन सिंह ने आलोचकों से कहा कि वह इसी देश में पैदा हुए हैं और इसी देश में मरेंगे। भज्जी ने कहा "मैं इस देश में पैदा हुआ था और इस देश में मर जाऊंगा। मैंने अपने देश के लिए 20 साल तक खेला है और भारत के लिए कई मैच जीते हैं। कोई भी यह नहीं कह सकता कि मैंने अपने देश के खिलाफ कुछ भी किया है।"

ये भी पढ़ें - पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने बताया, कब हो सकता है आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत !

अंत में भज्जी ने कहा "आज या कल, अगर मेरे देश को कहीं भी मेरी जरूरत है, भले ही सीमा पर, मैं अपने देश की खातिर बंदूक उठाने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement