Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND v ENG : पीटरसन ने स्टोक्स को दी T20 में ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने की सलाह

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का कहना है कि टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को टी20 में ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने उतरना चाहिए।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 21, 2021 16:34 IST
IND v ENG : पीटरसन ने स्टोक्स...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v ENG : पीटरसन ने स्टोक्स को दी T20 में ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने की सलाह

नई दिल्ली| इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का कहना है कि टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को टी20 में ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने उतरना चाहिए। स्टोक्स ने भारत के खिलाफ हाल में ही संपन्न हुई पांच मैचों की टी20 सीरीज में नंबर-5 और नंबर-6 पर बल्लेबाजी की थी। भारत ने यह सीरीज 3-2 से अपने नाम की थी।

स्टोक्स को पहले और तीसरे मैच में बल्लेबाजी नहीं मिली थी जबकि उन्होंने अन्य मैचों में 24, 46 और 14 रन बनाए थे। पीटरसन ने ट्वीट कर कहा, "स्टोक्स नंबर-6 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतर कर तथा पार्ट टाइम गेंदबाजी कर खुद को बर्बाद कर रहे हैं। जॉनी बेयरस्टो टी20 में ओपनर हैं और अगर वह ओपनिंग करने नहीं उतर रहे हैं तो स्टोक्स को नंबर-4 पर खेलाना चाहिए।"

भारत ने पांचवें टी20 मुकाबले में कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी के दम पर दो विकेट पर 224 रन बनाए थे और इंग्लैंड को आठ विकेट पर 188 रन पर रोककर यह मुकाबला 36 रनों से जीता था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement