Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आईपीएल COO सुंदर रमण ने मनोहर को सौंपा इस्तीफा

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीओओ सुंदर रमण ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। विवादास्पद क्रिकेट प्रशासक रमण के इस्तीफे को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने स्वीकार भी कर

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 03, 2015 14:10 IST
आईपीएल COO सुंदर रमण ने...- India TV Hindi
आईपीएल COO सुंदर रमण ने मनोहर को सौंपा इस्तीफा

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीओओ सुंदर रमण ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। विवादास्पद क्रिकेट प्रशासक रमण के इस्तीफे को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने स्वीकार भी कर लिया है। अब रमण सिर्फ 5 नवंबर तक ही अपनी सेवाएं देने के लिए आईपीएल में उपलब्ध रहेंगे। रमण ने सोमवार को ही बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर से मुलाकात कर उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया था। गौरतलब है कि आईपीएल वित्तीय अनियमितताओं के चलते मुश्किल में है। आईपीएल की दो टीमों पर दो साल तक खेलने पर प्रतिबंध लगाया जा चुका है।  

बीसीसीआई के नए अध्यक्ष शशांक मनोहर ने पहले भी साल 2013 में मनोहर को उनके पद पर बनाए रखने के लिए बोर्ड के फैसले की आलोचना की थी। मनोहर ने जुलाई 2015 को कहा था, “मुदगल समिति के मुताबिक आईपीएल में पृथम दृष्टया दोषी पाए जाने के बाद रमण को तत्काल प्रभाव से अपना पद छोड़ देना चाहिए। उन्हें उस समय तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अब आईपीएल में लोगों का विश्वास बरकरार रखने के लिए रमण को जाने की जरूरत है।”

गौरतलब है कि रमन आईपीएल 2013 में हुए भ्रष्टाचार मामले में जांच का सामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि साल 2013 का आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के चलते विवादों में आ गया था और इस अनियमितता में खिलाड़ी से लेकर कई बड़े लोग शामिल थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement