Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में सुर्यकुमार और अश्विन को मिली चाहिए प्लेइंग XI में जगह : दिलीप वेंगसरकर

इंग्लैंड ने भारत को तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को पारी और 76 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की।  

IANS Edited by: IANS
Published on: August 29, 2021 14:34 IST
Suryakumar Yadav, Ravichandran Ashwin, England, Dilip Vengsarkar, India vs england  - India TV Hindi
Image Source : GETTY/BCCI Suryakumar Yadav and Ravichandran Ashwin

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद पूर्व भारतीय कप्तान दिलीप वेंगसरकर का कहना है कि बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को चौथे टेस्ट में खेलाना चाहिए। इंग्लैंड ने भारत को तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को पारी और 76 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की।

वेंगसरकर ने आईएएनएस से कहा, "मेरा मानना है कि हमें सूर्यकुमार को शामिल कर अपनी बल्लेबाजी लाइनअप मजबूत करनी चाहिए। नंबर-6 पॉजिशन पर हमें मजबूत बल्लेबाज चाहिए। वह अच्छी फॉर्म में है और भारत की मदद कर सकते हैं। बहुत देर होने से पहले उन्हें एकादश में शामिल कर लेना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान ने रहाणे को बताया भारतीय टीम के लिए 'सिरदर्द', कोहली पर भी साधा निशाना

उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि अश्विन को टीम में लेना चाहिए। आप कैसे अश्विन को एकादश से बाहर रख सकते हैं। टेस्ट क्रिकेट में वह अभी हमारे सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं। यह कुछ चीजें हैं जिस पर टीम को चौथे टेस्ट से पहले बैठकर चर्चा करनी चाहिए।"

यह पूछे जाने पर कि किस खिलाड़ी को बाहर रखना चाहिए, इस पर पूर्व कप्तान ने कहा, "यह टीम मैनजमेंट पर है कि उन्हें क्या लगता है किसे नहीं खेलना चाहिए। लेकिन मैं यही सलाह दूंगा कि सूर्यकुमार और अश्विन को एकादश में शामिल करना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट में मार्क वुड और क्रिस वोक्स की हो सकती है वापसी

वेंगसरकर ने इंग्लिश गेंदबाजों की सराहना की जिन्होंने दोनों पारियों में भारतीय बल्लेबाजों को लड़खड़ा दिया।

वेंगसरकर ने कहा, "हमें इस बात को स्वीकार करना होगा कि इन्होंने शानदार गेंदबाजी की। पहले और दूसरी पारी दोनों में इन्होंने हमारे बल्लेबाजों को पछाड़ा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement