Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Ind vs Eng : भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट में मार्क वुड और क्रिस वोक्स की हो सकती है वापसी

वोक्स और मार्क वुड दोनों ही गेंदबाज अपने लय में हैं और सटीक लाइन लेंथ से भारतीय बल्लेबाजी क्रम को मुश्किल में डाल सकते हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: August 29, 2021 13:26 IST
Mark Wood, Chris Woakes, Sports, cricket, India vs England- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mark Wood and Chris Woakes

इंग्लैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज मार्क वुड और क्रिस वोक्स की भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में वापसी हो सकती है। यह दोनों ही खिलाड़ी चोट के कारण के हेडिंग्ले टेस्ट में नहीं खेल पाए थे और इनकी जगह टीम में ओली रॉबिन्सन और क्रेग ओवरटर्न को शामिल किया गया था।

ऐसे में तीसरे टेस्ट मैच में पारी और 76 रनों से मिली करारी हार के बाद अब भारतीय टीम की परेशानी और बढ़ सकती है। वोक्स और मार्क वुड दोनों ही गेंदबाज अपने लय में हैं और सटीक लाइन लेंथ से भारतीय बल्लेबाजी क्रम को मुश्किल में डाल सकते हैं।

यह भी पढ़ें- टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल अपने नाम करने वाली भाविनाबेन को PM मोदी ने दी बधाई

रिपोर्ट के मुताबिक अभी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है की इन दोनों खिलाड़ियों को चौथे टेस्ट के लिए टीम में चुना जाएगा या नहीं, क्योंकि रॉबिन्सन ने तीसरे टेस्ट में दोनों पारियों को मिलाकर कुल 7 विकेट झटके थे।

हालांकि इसके बावजूद इंग्लैंड टीम की मैनेजमेंट चाहेगी की वह एक मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के साथ भारत के खिलाफ मैदान पर उतरे और वह निश्चित रूप से इस पर विचार करेगी। दोनों टीमों के बीच सीरीज का चौथा मैच केनिंगटन ओवल में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- Tokyo Paralympics में भाविनाबेन पटेल ने लहराया परचम, टेबल टेनिस क्लास-4 में सिल्वर मेडल किया अपने नाम

वहीं तीसरे टेस्ट की बात करें तो भारतीय टीम ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। हालांकि फैसला उनके खिलाफ गया और टीम महज 78 रन के स्कोर पर पहली पारी मे ढेर हो गई।

इसके जवाब में मेजबान इंग्लैंड ने 432 रनों का स्कोर खड़ा कर 354 रन का विशाल बढ़त हासिल किया। दूसरी पारी में भी बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। हालांकि चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने जरूर अर्द्धशतकीय पारी खेली लेकिन इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा सका। इस तरह मैच के चौथे दिन लंच ब्रेक से पहले पूरी भारतीय टीम 278 रन के स्कोर ऑलआउट हो गई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement