1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रोहित शर्मा की फिटनेस पर असमंजस बरकरार, इशांत शर्मा हुए टेस्ट सीरीज से बाहर

रोहित शर्मा की फिटनेस पर असमंजस बरकरार, इशांत शर्मा हुए टेस्ट सीरीज से बाहर

इशांत फिट तो हो गए, लेकिन उनके वर्कलोड को देखते हुए बीसीसीआई ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 27, 2020 0:15 IST
Suspicion on Rohit Sharma fitness continues, Ishant Sharma out of Test series against australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Suspicion on Rohit Sharma fitness continues, Ishant Sharma out of Test series against australia

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा आज यानी 27 नवंबर से शुरू होने जा रहा है, लेकिन रोहित शर्मा की फिटनेस पर असमंजस अभी भी बरकरार है। चोटिल होने की वजह रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज में जगह नहीं मिली लेकिन बाद में उन्हें टेस्ट टीम में जगह दी गई थी। हाल ही में क्रिकेट के गलियारों में बाते हो रही थी कि रोहित अंतिम दो टेस्ट मैच में ही टीम का हिस्सा बन पाएंगे।

अब बीसीसीआई ने अपनी नई प्रेस रिलीज में कहा है कि 11 दिसंबर को वह रोहित की फिटनेस देखेंगे उसके बाद ही वह उनके बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर खेलने का निर्णय लेंगे। अगर रोहित 11 दिसंबर को फिट नहीं पाए जाते तो वह पूरी टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं।

बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज में कहा "वह वर्तमान में एनसीए में रिहैब कर रहे हैं। रोहित शर्मा का अगला मूल्यांकन 11 दिसंबर को होगा जिससे बीसीसीआई को उनकी ऑस्ट्रेलिया में आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में उनकी भागीदारी पर स्पष्टता होगी।"

इसी के साथ बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज में यह भी बताया कि रोहित शर्मा आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद मुंबई चले गए थे क्योंकि उनके पिता की तबीयत खराब हो गई थी। रोहित के पिता की तबीयत में अब सुधार है जिसके बाद रोहित एनसीए में रिहैब के लिए पहुंच गए हैं।

इसके अलावा भारत को इशांत शर्मा के रूप में बड़ा झटका लगा है। आईपीएल के दौरान इशांत शर्मा भी चोटिल हो गए थे और वो भी एनसीए में रिहैब कर रहे थे। इशांत फिट तो हो गए, लेकिन उनके वर्कलोड को देखते हुए बीसीसीआई ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड