1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : पंजाब के लिए अभिषेक शर्मा ने जड़ा शतक, रेलवे को 117 रन से दी मात

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : पंजाब के लिए अभिषेक शर्मा ने जड़ा शतक, रेलवे को 117 रन से दी मात

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 200 रन बनाए। रेलवे 17.1 ओवरों में 83 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई।

IANS IANS
Published on: January 14, 2021 17:05 IST
Syed Mushtaq Ali Trophy: Abhishek Sharma hits a century for Punjab, defeats Railways by 117 runs- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IAMABHISHARMA4 Syed Mushtaq Ali Trophy: Abhishek Sharma hits a century for Punjab, defeats Railways by 117 runs

बेंगलुरू। अभिषेक शर्मा (107) के बाद हरप्रीत बरार की गेंदबाजी के दम पर पंजाब ने गुरुवार को केएससीए (2) ग्राउंड, अलुर में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-ए के मैच में रेलवे को 117 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : गाबा टेस्ट में हो सकती है पृथ्वी शॉ की टीम में वापसी, देखें भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 200 रन बनाए। रेलवे 17.1 ओवरों में 83 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई।

ये भी पढ़ें - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : बड़ौदा ने छत्तीसगढ़ को 9 विकेट से दी शिकस्त

अभिषेक ने 62 गेंदों पर पांच चौके और नौ छक्कों की मदद से शतक जमाया। उनके अलावा प्रभसिमरन सिंह ने 39 गेंदों पर दो चौके और छह छक्कों की मदद से 63 रन बना टीम को मजबूत स्कोर दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : स्टीव स्मिथ के बैटिंग गार्ड विवाद को लेकर ट्विटर पर भिड़े इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी

इन दोनों के अलावा पंजाब का कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सका। गुरकीरत सिंह मान ने सात, अनमोलप्रीत सिंह ने 10 रन बनाए। रमनदीप सिंह एक और हरप्रीत ने छह रन बनाकर नाबाद रहे।

रेलवे के बल्लेबाज विशाल स्कोर के सामने टिक नहीं सके। उसके लिए सबसे ज्यादा 16 रन हर्ष त्यागी ने बनाए। टी. प्रदीप ने 15 और शिवम चौधरी ने 12 और नवनीत वर्क ने 11 रन बनाए। पंजाब के लिए हरप्रीत ने चार, अर्शदीप ने तीन और मयंक मारकंडे ने दो विकेट लिए। संदीप शर्मा ने एक विकेट लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड