1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : बांग्लादेश सीरीज के बाद अय्यर, दुबे और ठाकुर मुंबई की टीम में शामिल

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : बांग्लादेश सीरीज के बाद अय्यर, दुबे और ठाकुर मुंबई की टीम में शामिल

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए भारत की सीनियर टीम का हिस्सा रहे बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, आलराउंडर शिवम दुबे और तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के अंतिम चार लीग मैच के लिए मुंबई की 18 सदस्यीय टीम से जुड़ेंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: November 11, 2019 20:20 IST
shreyas iyer, shivam dube, shreyas iyer india, shivam dube, shardul thakur, mumbai cricket, mumbai s- India TV Hindi
Image Source : AP/BCCI Syed Mushtaq Ali Trophy: Iyer, Dubey and Thakur join Mumbai team after Bangladesh series 

मुंबई। बांग्लादेश के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए भारत की सीनियर टीम का हिस्सा रहे बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, आलराउंडर शिवम दुबे और तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के अंतिम चार लीग मैच के लिए मुंबई की 18 सदस्यीय टीम से जुड़ेंगे। ये तीनों हाल में बांग्लादेश के खिलाफ संपन्न टी20 श्रृंखला में भारतीय टीम का हिस्सा थे जिससे मेजबान टीम ने 2-1 से जीता।

नागपुर में रविवार को हुए तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अय्यर ने बल्ले जबकि दुबे ने गेंद से भारतीय जीत में अहम भूमिका निभाई थी। मुंबई की टीम फिलहाल राष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट में मिजोरम, हरियाणा और मध्य प्रदेश को हराकर अजेय है।

टीम की अगुआई फॉर्म में चल रहे सूर्य कुमार यादव करेंगे। इस बीच विश्वस्त सूत्रों के अनुसार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी ळॉ का प्रतिबंध 15 नवंबर को खत्म हो रहा है और 17 नवंबर को होने वाले अंतिम लीग मैच के लिए उनके नाम पर विचार किया जा सकता है।

टीम इस प्रकार है: सूर्य कुमार यादव (कप्तान), श्रेयस अय्यर, आदित्य तारे, सरफराज खान, जय बिस्टा, सिद्धेश लाड, शिवम दुबे, शुभम रंजने, शम्स मुलानी, शारदुल ठाकुर, धवल कुलकर्णी, क्रुथिक हेंजेवाड़ी, परीक्षित वालसांगकर, रौनक शर्मा, ध्रुमिल मातकर, तुषार देशपांडे, सुजीत नायक और आतिफ अतरवाला।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड