1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पूरन का मानना, विंडीज की असली क्षमता का सही आकलन नहीं है T20 रैंकिंग

पूरन का मानना, विंडीज की असली क्षमता का सही आकलन नहीं है T20 रैंकिंग

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन का कहना है कि मौजूदा वैश्विक टी20 सीरीज उनकी टीम की सही क्षमता के साथ न्याय नहीं करती।

IANS IANS
Published on: January 07, 2021 23:03 IST
पूरन का मानना, विंडीज...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES पूरन का मानना, विंडीज की असली क्षमता का सही आकलन नहीं है T20 रैंकिंग 

नई दिल्ली| वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन का कहना है कि मौजूदा वैश्विक टी20 सीरीज उनकी टीम की सही क्षमता के साथ न्याय नहीं करती। पूरन ने कहा कि अक्सर ऐसा होता है कि द्विपक्षीय सीरीज के दौरान वेस्टइंडीज के कई अहम खिलाड़ी उसके साथ नहीं होते और इससे परिणाम प्रभावित होता है।

Ind vs Aus : डेब्यू टेस्ट मैच में सैनी ने किया ऐसा कारनामा जो कोई भी भारतीय गेंदबाज नहीं कर सका

दो बार टी20 विश्व कप जीत चुकी मौजूदा चैम्पियन विंडीज टीम आईसीसी द्वारा जारी टी20 रैंकिंग में 10वें स्थान पर है और इसी को देखते हुए पूरन का यह बयान आया है।

पूरन ने कहा, "अगला टी20 विश्व कप भारत में इस साल होना है और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। एक टीम के तौर पर टी20 हमारी ताकत है। बीते कुछ समय से हम टी20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन हमारी टीम अभी 10वें स्थान पर है और मेरा मानना है कि यह हमारी टीम की क्षमता का सही आकलन नहीं है।"

Ind vs Aus : कैसे वॉर्नर की ताकत को कमजोरी बनाकर सिराज ने उन्हें किया चलता, देखें Video

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड