1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 World Cup: लोग मेरे फॉर्म के बारे में बात कर रहे हैं, ये काफी मजाकिया है- डेविड वॉर्नर

T20 World Cup: लोग मेरे फॉर्म के बारे में बात कर रहे हैं, ये काफी मजाकिया है- डेविड वॉर्नर

आईसीसी टी-20 विश्व कप से पहले वॉर्म अप मैचों में डेविड वॉर्नर ने 0 और 1 रन बनाया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2021 21:04 IST
T20 World Cup: I Actually Think People Talking About my...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup: I Actually Think People Talking About my Form is Quite Funny, Says David Warner

ऑस्ट्रेलियाई स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर ने कहा है कि उनको ये बात काफी मजाकिया लगती है कि लोग उनके फॉर्म के बारे में बात करते हैं। उन्होंने कहा है कि वे एक अच्छे स्पेस में हैं और नेट में गेंद को अच्छे से हिट कर रहे हैं। आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वॉर्नर प्लेइंग 11 से बाहर हुए थे। सनराइजर्स हैदराबाद ने उनको यूएई लेग में दो मैचों में शामिल किया था जिसमें उन्होंने 0 और 2 रन बनाए थे।

आईसीसी टी-20 विश्व कप से पहले वॉर्म अप मैचों में उन्होंने 0 और 1 रन बनाया था। साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पहला मैच खेला था जिसमें उन्होंने तीन करारे चौके जड़ कर 14 रन बनाए और आउट हो गए।

वॉर्नर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट से कहा, "मेरे नजरिए से, मुझे वास्तव में लगता है कि लोग मेरे फॉर्म के बारे में बात कर रहे हैं जो काफी मजेदार है। मैं इस बारे में सोच कर हंसता हूं क्योंकि मैंने बहुत कम क्रिकेट खेली और आईपीएल में भी मेरे पास दो गेम थे और फिर वे मूल रूप से अन्य सभी युवाओं को एक मौका देना चाहते थे।"

ICC T20 Ranking: कोहली को एक और केएल राहुल को 2 पायदानों का हुआ नुकसान

वॉर्नर ने आगे कहा, "मेरे ख्याल से, ये ठीक है। और वॉर्म अप मैच किसी कारण से ही होते हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मेरा बेंचमार्क वापस आया। मुझे लगता है कि मैं अच्छे स्पेस में हूं और में नेट्स पर भी गेंद को अच्छी तरह हिट कर रहा हूं, मैं बहुत तैयार हूं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुझे लगा कि अच्छी पारी से मैं एक चौका दूर था।"

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15