Thursday, April 18, 2024
Advertisement

डे-नाइट टेस्ट के लिए कोलकाता पहुंची टीम इंडिया, देखें Video

भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से बांग्लादेश के साथ होने वाले ऐतिहासिक दिन-रात टेस्ट मैच के लिए मंगलवार को कोलकाता पहुंच गई।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 19, 2019 20:09 IST
ind vs ban- India TV Hindi
Image Source : BCCI डे-नाइट टेस्ट के लिए कोलकाता पहुंची टीम इंडिया, देखें Video

कोलकाता| भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से बांग्लादेश के साथ यहां होने वाले ऐतिहासिक दिन-रात टेस्ट मैच के लिए मंगलवार को कोलकाता पहुंच गई। बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें खिलाड़ी और टीम के कोच काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

इससे पहले, ऐसी खबरें थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो दिन-रात टेस्ट मैच के लिए एयरपोर्ट से सीधे ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंच सकते हैं। भारतीय टीम के स्थानीय टीम मैनेजर सम्राट भौमिक ने आईएएनएस से कहा, "दोनों कोच सीधे जा सकते हैं। एयरपोर्ट से सीधे ईडन पहुंचने का उनका कार्यक्रम है।"

भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे यहां होने वाले पहले दिन-रात टेस्ट मैच के लिए सुबह नौ बजकर 40 मिनट पर कोलकाता पहुंचे। बाकी खिलाड़ी सीधे होटल पहुंचे। भारतीय टीम इंदौर में पहला टेस्ट मैच पारी और 130 रन से जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement