1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को 58वें जन्मदिन पर क्रिकेट जगत से मिली ढेरों बधाइयां

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को 58वें जन्मदिन पर क्रिकेट जगत से मिली ढेरों बधाइयां

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री आज यानी बुधवार (27 मई) को 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर रवि शास्त्री को क्रिकेट जगत से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 27, 2020 19:14 IST
टीम इंडिया के कोच रवि...- India TV Hindi
Image Source : GETTY टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को 58वें जन्मदिन पर क्रिकेट जगत से मिली ढेरों बधाइयां

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री आज यानी बुधवार (27 मई) को 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर रवि शास्त्री को क्रिकेट जगत से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा खिलाड़ियों ने अपने ही अंदाज में अपने कोच को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

शास्ती को सबसे पहले बधाई देने वालों में भारतीय कप्तान विराट कोहली बहुत आगे रहे। कोहली ने कोच शास्त्री और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "बहुत सारे लोग कॉन्फिडेंट होते हैं, लेकिन कुछ ही लोग बहादुर होते हैं। हैप्पी बर्थडे रवि भाई। गॉड ब्लेस।"

भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी रवि शास्त्री को बधाई देते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे रवि। आपका जीवन मंगलमय हो। भारत और मुंबई के लिए खेलने वाली यादें आज भी ताजा हैं।"

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा, "आपको ढेर सारी खुशियां और जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं रवि भाई। जल्द ही आपसे मुलाकात होगी।"

पूर्व भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे सीनियर रवि शास्त्री आपका दिन शानदार गुजरे ! शुभकामनाएं  चियर्स क्लिंकिंग बीयर मग।"

चेतेश्वर पुजारा ने शास्त्री के साथ अपना फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई रवि शास्त्री। आशा है कि आपके लिए आने वाला साल शानदार होगा।"

इनके अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव, सुरेश रैना, कुलदीप यादव और भारतीय टीम के चयनकर्ता प्रमुख सुनील जोशी ने भी शास्त्री को जन्मदिन की बधाई दी है।

गौरतलब है कि रवि शास्त्री ने भारत के लिए 80 टेस्ट में 35.79 की औसत से 3830 रन बनाए हैं, जिसमें 11 शतक, एक दोहरा शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं। शास्त्री ने टेस्ट में कुल 151 विकेट भी लिए हैं। उन्हें भारत की ओर से 150 वनडे मैच खेलने का मौका मिला। यही नहीं, वह 1983 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे। 

(With IANS inputs)

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X