Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

टीम पेन ने कहा, स्मिथ अगर दोबारा कप्तान बनते हैं तो मैं उनका समर्थन करुंगा

इस साल के शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया को पेन की कप्तानी में घर में भारत से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद स्मिथ को दोबारा कप्तानी सौंपे जाने को लेकर चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था।

IANS Edited by: IANS
Published on: May 13, 2021 19:34 IST
Tim paine, Steve smith, sports, cricket, Australia  - India TV Hindi
Image Source : GETTY Tim paine and Steve smith

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन का कहना है कि अगर स्टीवन स्मिथ को दोबारा टीम की कमान सौंपी जाती है तो वह उनका समर्थन करेंगे। स्मिथ को 2018 में गेंद से छेड़छाड़ के विवाद के बाद कप्तानी से हटा दिया गया था। इस साल के शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया को पेन की कप्तानी में घर में भारत से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद स्मिथ को दोबारा कप्तानी सौंपे जाने को लेकर चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था।

पेन ने कहा, "जब मैं स्मिथ की कप्तानी में खेला था तो वह शानदार थे। वह एक अच्छे कप्तान थे।"

यह भी पढ़ें- महिला बिग बैश लीग में डेब्यू के लिए तैयार हैं शेफाली वर्मा और राधा यादव

उन्होंने कहा कि उनके और स्मिथ की स्थिति में समानता है। पेन ने कहा, "स्मिथ कुछ हद तक मेरे जैसे हैं। उन्होंने कम उम्र में ही बड़ी भूमिका अदा की थी। वह शायद इसके लिए तैयार भी नहीं थे।"

उन्होंने कहा, "समय के साथ-साथ स्मिथ इस भूमिका के लिए बेहतर होते चले गए। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका वाला विवाद हुआ और फिर वह कप्तानी नहीं कर सके। अगर उन्हें दोबारा कप्तानी मिलती है तो मैं इसका समर्थन करूंगा।"

पेन ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं उन्हें कम से कम छह और टेस्ट मैचों के लिए कप्तान रहने दिया जाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement