Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कंधे की चोट के चलते मारिया शारापोवा ने फ्रेंच ओपन से नाम वापस लिया

रूस की मारिया शारापोवा ने कंधे की चोट के चलते फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 16, 2019 15:20 IST
मारिया शारापोवा- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES मारिया शारापोवा

लंदन| पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 रूस की मारिया शारापोवा ने कंधे की चोट के चलते फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, तीन बार की ग्रैंड स्लैम विजेता शारापोवा इस साल जनवरी के बाद से एक भी मैच नहीं खेली हैं। फरवरी में उनका एक छोटा सा आपरेशन भी हुआ था। 

चोट के चलते ही शारापोवा इस महीने इटेलिन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में भी नहीं खेल पाई थी। दो बार की रोला गैरां चैंपियन शारापोवा ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह 26 मई से शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में भाग लेने नहीं जा रही हैं। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आज फ्रेंच ओपन से अपना नाम वापस ले रही हूं। कभी-कभी सही फैसला लेना आसान नहीं होता। अच्छी बात ये है कि अभ्यास के लिए मैं कोर्ट पर लौट आई हूं और धीरे-धीरे अपने कंधे की ताकत प्राप्त कर रही हूं। मैं पेरिस को बहुत मिस करूंगी।" 

2012 और 2014 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीतने वाली शारापोवा ने ड्रग्स मामले में 15 महीने के प्रतिबंध के बाद अप्रैल 2017 में कोर्ट पर वापसी की थी। पिछले साल फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में उन्हें तीसरी सीड स्पेन की गार्बिने मुगुरुजा से 2-6, 1-6 से हार का सामना करना पड़ा था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement