Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले श्रीलंकाई टीम को लगा बड़ा झटका

श्रीलंकाई टीम के कप्तान दिनेश चांंदिमल चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 11, 2018 16:11 IST
Dinesh Chandimal- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE  श्रीलंकाई टीम के कप्तान दिनेश चांंदिमल चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान श्रीलंका को पहले टेस्ट में काफी बुरे तरीके से हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड ने श्रीलंका को पहले टेस्ट मैच में 211 रनों से करारी शिकस्त दी थी। इस हार के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों की नजर दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल करके सीरीज में बराबरी करने की थी, लेकिन इससे पहले उनकी टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

दरअसल, श्रीलंकाई टीम के कप्तान दिनेश चांंदिमल चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ग्रोइन इंजरी की वजह से उन्हें दो हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ेगा। ऐसे में अब श्रीलंकाई टीम की कप्तानी सुरंगा लकमल संभालेंगे।

टीम के लिए यह बड़ा झटका इसलिए भी है क्योंक पहले टेस्ट मैच के बाद उनके अनुभवी खिलाड़ी रंगना हेराथ ने संन्यास ले लिया है। ऐसे में दिनेश चांदिमल जैसे एक और अनुभवी खिलाड़ी का टीम में ना होने से उनके काफी बड़ा झटका लगा है। 

दिनेश चांदिमल के टीम से बाहर होने के बाद उनकी जगह टीम में युवा चरिता आसालंका को शामिल किया गया है। बता दें, चरिता का नाम स्टैंडबाय की लिस्ट में भी शामिल नहीं था। श्रीलंका की स्टैंडबाई की लिस्ट में उसुरपेड कुसल परेरा और लाहिरू थिरिमाने थे।

श्रीलंकाई टीम ने यह फैसला शायद इसलिए लिया है क्योंकि चरिता आसालंका ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुए प्रैक्टिस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। अगर प्लेइंग इलेवन में चरिता आसालंका को जगह मिलती है तो श्रीलंकाई टीम को उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की दरकार रहेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement