Monday, May 06, 2024
Advertisement

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में जिस तरह से लाबुशेन खेल रहे है वह अविश्वसनीय - एंड्रयू मैक्डोनाल्ड

एंड्रयू मैक्डोनाल्ड युवा बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा है कि लाबुशैन जिस तरह से अंतर्राष्ट्रीय पटल पर उभर कर आए हैं वह अविश्वसनीय है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 19, 2020 19:07 IST
Marnus Labuschagne- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Marnus Labuschagne

नई दिल्ली| ऑस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड युवा बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा है कि लाबुशैन जिस तरह से अंतर्राष्ट्रीय पटल पर उभर कर आए हैं वह अविश्वसनीय है। लाबुशेन ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 896 रन बनाए थे।

मैक्डोनाल्ड ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, "मेरे लिए असल हैरानी की बात लाबुशेन का नंबर-3 पर आकर बेहतरीन सफलता हासिल करना है। इसे देखना शानदार है। मैंने राज्य स्तर पर उनके साथ में कोचिंग की है, लेकिन जिस स्तर पर वो बल्लेबाजी कर रहे हैं वो पहले कभी नहीं देखी।"

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पिटरसन ने धोनी को बताया अब तक का सर्वश्रेष्ठ कप्तान

मैक्डोनाल्ड ने लाबुशैन को काफी करीब से देखा है। वह विक्टोरियों में मुख्य कोच रहते लाबुशेन को देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें- धोनी और सलमान भाई में से एक को चुनना मतलब ‘मम्मी और पापा’ में चुनना - केदार जाधव

उन्होंने कहा, "वह वनडे में भी मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह स्पिन के अच्छे बल्लेबाज हैं। इसलिए 2023 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए मुझे लगता है कि वह उस टीम का हिस्सा होंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement