Friday, March 29, 2024
Advertisement

नहीं धुलेगा तीसरा वनडे मैच, भारत के पास सिरीज़ पर कब्जा करने का मौका

तीसरे वनडे मैच के दौरान मौसम कुछ हद तक साफ रहेगा, लेकिन खेल के दौरान बीच में एक या दो बार बारिश के खलल डालने से ओवरों में कटौती करनी पड़ सकती है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 23, 2017 12:30 IST
indore cricket stadium- India TV Hindi
indore cricket stadium

इंदौर: पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश के कारण मायूस इंदौर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह अच्छी खबर है कि 24 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे वनडे मैच के दौरान मौसम कुछ हद तक साफ रहेगा, लेकिन खेल के दौरान बीच में एक या दो बार बारिश के खलल डालने से ओवरों में कटौती करनी पड़ सकती है।

वैसे ताजा अपडेट के मुताबिक इंदौर में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है। शुक्रवार सुबह तड़के दो बजकर 30 मिनट पर बारिश शुरू हो गई थी जो दोपहर 12 बजे जाकर रूकी। इसके बाद केवल तीन घंटे के लिए होलकर स्टेडियम के मैदान से कवर हटाये गए और मैदानकर्मी पिच को अंतिम रूप देने में जुट गए। आउटफील्ड हालांकि अब भी गीली है, लेकिन विकेट पूरी तरह से सूखा हुआ है।

छत्तीसगढ़ और आसपास के क्षेत्रों में कम दबाव की स्थिति बनी होने के कारण मध्य भारत के अधिकतर स्थानों पर पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे यहां होने वाले वनडे मैच के प्रभावित होने की संभावना है, लेकिन मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 24 सितंबर तक मौसम की स्थिति में सुधार हो जाएगा।

मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के निदेशक इंद्रजीत शर्मा ने कहा,‘‘अगले 48 घंटों में मौसम में सुधार होगा। मैच डे नाइट का होने के कारण शाम को मौसम खुला रहने की संभावना है। इस बीच हालांकि एक या दो बार बारिश की संभावना है, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहेगी। ओवरों में कुछ कटौती की जा सकती है, लेकिन मैच होने की पूरी संभावना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement