Monday, April 29, 2024
Advertisement

अचानक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले रहा है ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, जिम्बाब्वे के खिलाफ ठोंके थे 150 रन

जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में नाबाद 150 रन बनाने के एक दिन बाद ही बांग्लादेश के बल्लेबाज महमूदुल्लाह ने टीम के साथियों से टेस्ट क्रिकेट आगे नहीं खेलने की इच्छा जाहिर की है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: July 10, 2021 12:56 IST
This Bangladeshi player is suddenly retiring from Test cricket, scored 150 runs against Zimbabwe- India TV Hindi
Image Source : AP This Bangladeshi player is suddenly retiring from Test cricket, scored 150 runs against Zimbabwe

हरारे। जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में नाबाद 150 रन बनाने के एक दिन बाद ही बांग्लादेश के बल्लेबाज महमूदुल्लाह ने टीम के साथियों से टेस्ट क्रिकेट आगे नहीं खेलने की इच्छा जाहिर की है। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, महमूदुल्लाह के इस तरह की घोषणा से उनके टीम के साथी खिलाड़ी और टीम मैनेजमेंट आश्चर्यचकित है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के एक शीर्ष रैंक के अधिकरी ने क्रिकबज से कहा, "हां, महमूदुल्लाह ने बताया है कि इस मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट आगे नहीं खेलना चाहते। लेकिन उन्होंने आधिकारिक रूप से हमें कुछ नहीं बताया है और हम देख रहे हैं कि वह भावना में बह के कोई फैसला ले रहे हैं या नहीं।"

महमूदुल्लाह ने खुद स्वीकार्य किया था कि वह इस अवसर से खुश हैं जबकि उन्होंने यह भी कहा था कि उनके लिए टेस्ट क्रिकेट में मानसिक रूप से ढ़लने में दिक्कत होती है।

महमूदुल्लाह का यह कदम आश्चर्य करने वाला है क्योंकि उन्होंने तीनों प्रारूपों में खेलने की मंजूरी दी थी। बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन के चेयरमैन अकरम खान ने हाल ही में बताया था कि सभी राष्ट्रीय अनुबंध संभावितों ने इसके लिए मंजूरी दी थी।

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा, "किसी ने भी आधिकारिक रूप से मुझे कुछ नहीं कहा है। हालांकि, एक ने मुझे बताया कि महमूदुल्लाह जिम्बाब्वे के खिलाफ चल रहे एकमात्र टेस्ट मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट आगे नहीं खेलना चाहते हैं और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में सभी को यह बताया है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement