1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड की इस महिला क्रिकेटर ने किया खुलासा, अर्जुन तेंदुलकर दे चुके हैं उन्हें बाउंसर से घायल करने की 'धमकी'

इंग्लैंड की इस महिला क्रिकेटर ने किया खुलासा, अर्जुन तेंदुलकर दे चुके हैं उन्हें बाउंसर से घायल करने की 'धमकी'

डेनियल ने अपने इंटरव्यू में बताया कि अब अर्जुन की गेंद का सामना करना मुश्किल होता जा रहा है। उसकी गेंदबाजी में तेजी बढ़ती जा रही है। ऐसे में मैं अब उसके खिलाफ नहीं खेलना चाहती हूं।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Published on: June 17, 2020 13:40 IST
Sachin Tendulkar, Arjun Tendulkar, Danielle Wyatt, Virat Kohli, Yuzvendra Chahal, Danielle Wyatt Vir- India TV Hindi
Image Source : GETTY/ TWITTER (MI)  Arjun Tendulkar, Danielle Wyatt and england cricket team 

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन और इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वैट के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों को कई बार मैदान पर एक साथ प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है। डेनियल ने हाल ही में क्रिकेट.कॉम के साथ बातचीत में अर्जुन के साथ अपनी दोस्ती के बारे बताया और कहा कि वह मुझे सिर पर बाउंसर मारने की चेतावनी दे चुका है।

आपको बता दें कि अर्जुन अपने पिता से अलग एक तेज गेंदबाज हैं और तेज गेंदबाज स्वाभिक रूप से आक्रमकता होते हैं।  इसके साथ ही वह मध्यक्रम में टीम के लिए बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।

डेनियल ने अपने इंटरव्यू में बताया कि अब अर्जुन की गेंद का सामना करना मुश्किल होता जा रहा है। उसकी गेंदबाजी में तेजी बढ़ती जा रही है। ऐसे में मैं अब उसके खिलाफ नहीं खेलना चाहती हूं।

इस दौरान डेनियल ने कहा, ''सचिन और उनका परिवार जब भी इंग्लैंड आते हैं तो अर्जुन लॉर्ड्स पर प्रैक्टिस के लिए आा है। इस दौरान मैं उनसे नेट पर गेंदबाजी के लिए कहती हूं लेकिन अब उसकी गेंदबाजी में गति काफी बढ़ गई है। वह मुझसे कहता है कि मैं आपको बाउंसर फेंकूंगा और आपके सिर पर मारूंगा। ऐसे में मैं अब नहीं चाहती हूं कि वह मुझे अब और गेंदबाजी करे।''

डेनियल वेट इंग्लैंड की अनुभवी महिला क्रिकेटर हैं। वह अपनी टीम के लिए अबतक कुल 74 वनडे और 109 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुकीं हैं।

आपको बता दें कि अर्जुन जब इंग्लैंड में होते हैं तो वह डेनियल के साथ प्रैक्टिस करना पसंद करते हैं। यही कारण है कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। 

सिर्फ डेनियल ही नहीं अर्जुन इंग्लैंड के मेंस क्रिकेट टीम के लिए भी नेट्स में गेंदबाजी कर चुके हैं। पिछले साल अर्जुन ने अपनी शानदार यॉर्कर से विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो को चोटिल कर दिया था और उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड