1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान की टीम में शामिल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार है ये खिलाड़ी

पाकिस्तान की टीम में शामिल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार है ये खिलाड़ी

पकिस्तानी टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे विकेट कीपर बल्लेबाज कामरान अकमल टीम में अपनी जगह बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 20, 2018 17:53 IST
Kamran Akmal- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES पकिस्तानी टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे विकेट कीपर बल्लेबाज कामरान अकमल टीम में अपनी जगह बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

पकिस्तानी टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे विकेट कीपर बल्लेबाज कामरान अकमल टीम में अपनी जगह बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। हाल ही में उन्होंने कहा है कि वह टीम में विकेट कीपर बल्लेबाज नहीं तो बतौर बल्लेबाज खेलने को तैयार है और साथ ही उन्होंने कहा है कि वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

कामरान ने कहा कि वह पिछले लंबे समय से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और सिलेक्टर्स से पीड़ित हैं, उन्हें ना तो हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया गया और ना ही एशिया कप में। उनका कहना है कि वह घरेलू स्तर पर लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं, लेकिन उन्हें फिर भी टीम से बाहर रखा गया है।

लेकिन अब पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के पीसीबी चीफ सिलेक्टर बनने के बाद कामरान को उम्मी है की वजह जल्दी ही टीम में वापसी करने में सफल रहेंगे।

कामरान का कहना है कि वह पीसीबी और सिलेक्टर्स से आग्रह करेंगे कि वह उनपर बतौर बल्लेबाज विचार करें। इसी के साथ उन्होंने कहा वह किसी भी पोजिशन में खेलने को तैयार हैं जिस तरह वह अपने डिपार्टमेंटल टीम की ओर से कायेद आजम ट्रॉफी में बतौर बल्‍लेबाज खेल रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X