1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टिम पेन का बड़ा बयान, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज 'मुंह में पानी आना' जैसी होगी

टिम पेन का बड़ा बयान, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज 'मुंह में पानी आना' जैसी होगी

न्यूजीलैंड को तीसरे टेस्ट मैच में 279 रनों से हराने के बाद टिम पेन ने कहा "हम पिछले साल के मुकाबले निश्चित रूप से एक अलग टीम के रूप में खेल रहे और अब टेस्ट चैंपियनशिप के अंक भी दांव पर लगे हैं।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 07, 2020 10:15 IST
Tim Paine, India vs Australia- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Tim Paine's big statement, Test series against India will be like 'mouth watering' 

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड को तीन मैच की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप कर टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में भारत के करीब पहुंच गया है और अब वो बड़ी बेसब्री से भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का इंतजार कर रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने तो यहां तक कह दिया है कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खिलाड़ियों और फैन्स के लिए 'मुंह में पानी आना' जैसे होगी।

न्यूजीलैंड को तीसरे टेस्ट मैच में 279 रनों से हराने के बाद टिम पेन ने कहा "हम पिछले साल के मुकाबले निश्चित रूप से एक अलग टीम के रूप में खेल रहे और अब टेस्ट चैंपियनशिप के अंक भी दांव पर लगे हैं।

पेन ने आगे कहा "पिछले 12 महीनों से जिस तरह हम अपनी क्रिकेट में सुधार करते हुए प्रदर्शन कर रहे है और आगे भी हम इसे दोहराते हैं तो आपको दो अच्छी टीमों के बीच मैच देखने को मिलेगा। वह काफी अच्छी श्रंख्ला होगा। उन्होंने पिछले साल दिखाया था कि उनका तेज आक्रमण काफी मजबूत है और वो हमराी गेंदबाजी से भी डरते हैं इस वजह से सीरीज देखने लायक होगा।"

भारत के खिलाफ खेलने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बांग्लादेश का दौरा करना है और टिम पेन चाहते हैं कि वह बांग्लादेश में कुछ मैच जीतकर भारत के खिलाफ खेलें। पिन ने कहा "अगर हम बांग्लादेश सीरीज खेलने जाते हैं और वहां से कुछ मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया लौटते है और भारत से खेलते हैं तो यह हमारे खिलाड़ियों के लिए और फैन्स के लिए मुंह में पानी आने जैसा होगा। यह काफी मुश्किल होगा कि इसे देखा ना जाए। हमें कुछ ऐसे लोग मिले हैं जो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में कार्यरत हैं जिनकी नजरें पहले से ही उस श्रृंखला पर बनीं हुई है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13