Saturday, May 18, 2024
Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ एकमात्र टी20 मैच के लिए न्यूजीलैंड की कमाल संभआलेंगे टिम साउदी

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने श्रीलंका के साथ होने वाले आगामी एकमात्र टी-20 मैच के लिए तेज गेंदबाज टिम साउदी को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, एनजेडसी ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की।

Reported by: IANS
Published on: January 04, 2019 16:05 IST
Tim Southee- India TV Hindi
Image Source : PTI Tim Southee

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने श्रीलंका के साथ होने वाले आगामी एकमात्र टी-20 मैच के लिए तेज गेंदबाज टिम साउदी को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, एनजेडसी ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। साउदी अपने करियर में तीसरी बार क्रिकेट के इस छोटे प्रारुप में टीम की कमान संभालेंगे। 

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच एकमात्र टी-20 मैच 11 जनवरी को ऑकलैंड में खेला जाएगा। टीम प्रबंधन ने इस मैच के लिए नियमित कप्तान केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट और कोलिन डी ग्रैंडहोम और टीम के प्रमुख कोच गैरी स्टीड को आराम को दिया है। स्टीड की गैरमौजूदगी में क्रैग मैक्मिलयन कोच की भूमिका निभाएंगे। 

एनजेडसी ने एक बयान में कहा कि हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल सेंटनर की काफी समय बाद टीम में वापसी हुई है। सेंटनर मार्च के बाद पहली बार टीम में लौटे हैं। 

अब तक मात्र दो वनडे मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज स्कॉट कुगलीन 13 सदस्यीय टीम में एक नया चेहरा है। उनके अलावा जिम्मी नीशम और हेनरी निकोलस को भी टीम में चुना गया है। 

टीम : टिम साउदी (कप्तान), लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, रॉस टेलर, टिम सीफर्ट (विकेटकीपर), स्कॉट कुगलीन, कोलिन मुनरो, जिम्मी नीशम, हेनरी निकोलस, ग्लेन फिलिप्स, सेठ रेंस, मिशेल सेंटनर, ईश सोढी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement