Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

ग्लूस्टरशायर ने 22 साल के टॉम लेस के साथ किया तीन साल का करार

ग्लूस्टरशायर ने 22 वर्षीय बल्लेबाज टॉम लेस के साथ तीन साल का करार किया है और वह 2023 सीज़न तक क्लब से जुड़े रहेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 14, 2020 11:11 IST
ग्लूस्टरशायर ने 22 साल...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ग्लूस्टरशायर ने 22 साल के टॉम लेस के साथ किया तीन साल का करार

ग्लूस्टरशायर ने 22 वर्षीय बल्लेबाज टॉम लेस के साथ तीन साल का करार किया है और वह 2023 सीज़न तक क्लब से जुड़े रहेंगे। मेडिकल पास करने के बाद टॉम शनिवार से शुरू होने वाले बॉब विलिस ट्रॉफी में ग्लैमरगन के खिलाफ अगले मैच के लिए ग्लूस्टरशायर के लिए उपलब्ध होंगे।

लैसन 2019 में डिवीजन टू में दसवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी स्कोरर थे, जिन्होंने 49.97 के स्ट्राइक रेट से मिडलसेक्स और डर्बीशायर के लिए 835 रन बनाए थे। शीर्ष दस में 25 साल से कम उम्र के रेयान हिगिंस एकमात्र अन्य खिलाड़ी थे।

लेस ने कहा, "मुझे खुशी है कि अगले तीन वर्षों के लिए ग्लूस्टरशायर के लिए साइन किया गया। मैं ग्राउंड को हिट करने और टीम की सफलता में मदद करने के लिए उत्सुक हूं।" उन्होंने कहा, "ब्रिस्टल एक शानदार शहर है और ग्लूस्टरशायर एक ऐसी काउंटी है जो भूखे और प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों से भरी है। मैं क्लब का हिस्सा बनने के अवसर के लिए सभी का बहुत आभारी हूं।"

टॉम लेस ने 2019 में तीन शतक सहित सात मौकों पर 50 से ज्यादा रन बनाए, जिनमें से एक डर्बी में ग्लूस्टरशायर के खिलाफ 125 रन की पारी शामिल थी। पिछली बार ब्रिस्टल काउंटी ग्राउंड ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डर्बीशायर की मेजबानी की थी जिसमें लेस ने 83 और 57 रन बनाए थे।

ग्लूस्टरशायर के मुख्य कोच रिचर्ड डॉसन का मानना है कि लेस ग्लॉस्टरशायर के लिए एक स्टार हो सकते है। उन्होंने कहा, "वह एक महान प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज है। वह चेंजिंग रूम के लिए एक अतिरिक्त शानदार खिलाड़ी साबित होगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement