1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेट मैच के दौरान बेहोश होकर गिरी विंडीज महिला टीम की दो खिलाड़ी

क्रिकेट मैच के दौरान बेहोश होकर गिरी विंडीज महिला टीम की दो खिलाड़ी

वेस्टइंडीज महिला टीम की खिलाड़ी चिनेले हेनरी और चेदान नेशन पाकिस्तान के खिलाफ हुए दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान 10 मिनट के अंतराल पर बेहोश होकर मैदान पर गिर गईं। 

IANS IANS
Published on: July 03, 2021 16:25 IST
क्रिकेट मैच के दौरान...- India TV Hindi
Image Source : GETTY क्रिकेट मैच के दौरान बेहोश होकर गिरी विंडीज महिला टीम की दो खिलाड़ी

एंटिगा| वेस्टइंडीज महिला टीम की खिलाड़ी चिनेले हेनरी और चेदान नेशन पाकिस्तान के खिलाफ यहां हुए दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान 10 मिनट के अंतराल पर बेहोश होकर मैदान पर गिर गईं। पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान चौथे ओवर में फिल्डिंग करते वक्त चिनेले अचानक से बेहोश होकर गिर गईं और उन्हें टीम के मेडिकल इन चार्ज मैदान से बाहर निकालकर अस्पताल ले गए।

इसके कुछ देर बाद ही चेदान भी गिर पड़ीं और उन्हें उसी अस्पताल में ले जाया गया जहां चिनेले को ले जाया गया था। दो खिलाड़ियों के बेहोश होने के बाद विंडीज की टीम ने दो स्थानापन खिलाड़ी को मैदान पर उतारा।

मैच के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज ने बयान जारी कर कहा, "चिनेले और चेदान को अस्पताल ले जाया गया। दोनों खिलाड़ी अभी होश में हैं और अस्पताल में ठीक हैं। इन दोनों की सेहत पर फिलहाल निगरानी रखी जा रही है।"

टीम के कोच कर्टनी वाल्श ने कहा, "ऐसी स्थिति में चीजें आसान नहीं होती। मुझे खुशी है कि दोनों खिलाड़ियों के नहीं होने पर भी टीम ने जीत हासिल की। इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर सूचना का हम इंतजार कर करे हैं और हमारा पूरा समर्थन इनके साथ है।" विंडीज ने बारिश से बाधित इस मुकाबले में डकवर्थ लुइस नियम के तहत सात रन से जीत हासिल की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X