Monday, April 29, 2024
Advertisement

उमर अकमल ने 18 महीने के प्रतिबंध को समाप्त करने के लिये खेल पंचाट में अपील दायर की

उमर अकमल ने भ्रष्ट पेशकश की जानकारी नहीं देने के कारण अपने पर लगाये गये 18 महीने के प्रतिबंध को समाप्त करने के लिये गुरुवार को लुसाने स्थित खेल पंचाट में अपील दायर की। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 20, 2020 21:40 IST
Umar Akmal filed an appeal in the Sports Tribunal to end the 18-month ban.- India TV Hindi
Image Source : AP Umar Akmal filed an appeal in the Sports Tribunal to end the 18-month ban.

कराची। पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल ने भ्रष्ट पेशकश की जानकारी नहीं देने के कारण अपने पर लगाये गये 18 महीने के प्रतिबंध को समाप्त करने के लिये गुरुवार को लुसाने स्थित खेल पंचाट में अपील दायर की। 

इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक स्वतंत्र अधिनिर्णायक द्वारा अकमल पर लगाये गये तीन साल के प्रतिबंध को कम करने के खिलाफ खेल पंचाट में अपील की थी। 

उमर पर बोर्ड के एक सदस्यीय अनुशासनात्मक पैनल ने अप्रैल में तीन साल का प्रतिबंध लगाया था क्योंकि वह फरवरी में पाकिस्तान सुपर लीग में मैचों की स्पॉट फिक्सिंग के दो पेशकश की रिपोर्ट करने में नाकाम रहा था। 

बोर्ड के स्वतंत्र अधिनिर्णायक और सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज (सेवानिवृत) फकीर मोहम्मद ने 29 जुलाई को उमर का प्रतिबंध घटाकर 18 महीने कर दिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement