Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अंडर-19 विश्व कप : बांग्लादेश ने स्कॉटलैंड को सात विकेट से हराया

बांग्लादेश का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 35 रन था यहां से तौहित ह्दॉय और महमदुल हसन रॉय ने विकेट पर खड़े रहते हुए टीम को जीत दिलाई।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 21, 2020 22:08 IST
Bangladesh vs Scotland- India TV Hindi
Image Source : ICC-CRICKET.COM Bangladesh vs Scotland

पॉचेफस्ट्रम (दक्षिण अफ्रीका)| बांग्लादेश ने मंगलवार को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में स्कॉटलैंड के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की है। रकिबुर हसन की अगुआई में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बूते बांग्लादेश ने स्कॉटलैंड को 30.3 ओवरों में सिर्फ 89 रनों पर ऑल आउट कर दिया। इस लक्ष्य को बांग्लादेश ने 16.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

तानजीद हसन के रूप में बांग्लादेश ने अपना पहला विकेट बिना खाता खोले खो दिया था। शमिम हुसैन (10) भी ज्यादा देर टिक नहीं सके और 18 के कुल स्कोर पर आउट हो गए। परवेज हुसैन 25 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए।

बांग्लादेश का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 35 रन था यहां से तौहित ह्दॉय और महमदुल हसन रॉय ने विकेट पर खड़े रहते हुए टीम को जीत दिलाई। तौहिद ने नाबाद 17 और हसन ने नाबाद 35 रन बनाए।

स्कॉटलैंड के लिए यह तीनों विकेट फिश्चर केओघ ने लिए।

इससे पहले, स्कॉटलैंड के बल्लेबाज बांग्लादेशी गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाए। उसके तीन बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े तक पहुंचे। उजेर शाह ने सबसे ज्यादा 28, जैमी केर्न्‍स ने 17 और एंगस गाय ने 11 रन बनाए।

बांग्लादेश के लिए हसन ने चार, शोरीफुल इस्लाम और तनजीम हसन ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। शमीम हुसैन और मृत्युंजय चौधरी को एक-एक विकेट मिला।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement