Friday, March 29, 2024
Advertisement

Under 19 World Cup : 58 रन पर ढेर हुई नाइजीरिया, इंग्लैंड 8 विकेट से जीता मुकाबला

इंग्लैंड ने यहां डायमंड ओवल मैदान पर जारी आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के ग्रुप-बी के अपने तीसरे मैच में शनिवार को नाइजीरिया को 58 रनों पर ढेर कर दिया और फिर आठ विकेटों से जीत दर्ज कर ली।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 25, 2020 20:19 IST
Under 19 World Cup- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @CRICKETWORLDCUP Under 19 World Cup : Nigeria England piled on 58 runs won by 8 wickets 

किम्बर्ले। इंग्लैंड ने यहां डायमंड ओवल मैदान पर जारी आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के ग्रुप-बी के अपने तीसरे मैच में शनिवार को नाइजीरिया को 58 रनों पर ढेर कर दिया और फिर आठ विकेटों से जीत दर्ज कर ली। इंग्लैंड की तीन मैचों में यह पहली जीत है। इससे पहले उसे दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, नाइजीरिया की तीन मैचों में यह लगातार तीसरी हार है।

नाइजीरिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन उसकी शुरुआत काफी खराब रही वह नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते चली गई तथा 27.5 ओवरों में ही 58 रनों पर ढेर हो गई।

नाइजीरिया के लिए कप्तान सिलवेस्टर ओक्पे ने सर्वाधिक 16 रन बनाए। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाया।

इंग्लैंड की ओर से जॉज हिल और हमीदुल्लाह कादरी ने चार-चार जबकि कप्तान जॉर्ज बालडेरसन और स्कॉट कुरी ने एक-एक विकेट लिया।

इंग्लैंड ने नाइजीरिया से मिले 57 रनों के लक्ष्य को 11 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इंग्लैंड की ओर से सेम योंग ने 33 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 39 रन बनाए।

उनके अलावा टॉम क्लर्क ने 11, जॉर्डन कोक्स ने एक और जॉर्ज हिल ने नाबाद 11 रन बनाए। हिल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

नाइजीरिया के लिए रशीद अब्दोलेरिन और पीटर ओहो ने एक-एक विकेट लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement