Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

जब इस भारतीय महिला क्रिकेटर ने किया शाहिद अफरीदी को कॉपी तो पाक क्रिकेटर दिया ये जवाब

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी की तरह जश्न मना रही हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 09, 2018 16:44 IST
भारतीय महिला क्रिकेट...- India TV Hindi
भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी की तरह जश्न मना रही हैं। वेदा ने तस्वीर के साथ लिखा‘क्या मैंने शाहिद आफरीदी की तरह कुछ किया है? कितना अच्छा था यह?’वेदा ने अपनी इस ट्वीट में शाहिद अफरीदी को टैग भी किया है।

खास बात ये है कि शाहिद अफरीदी ने वेदा के ट्वीट का जवाब भी दिया है। आफरीदी ने वेदा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा। ''आपने अच्छी कोशिश की। कड़ी मेहनत करें और अधिक महत्त्वपूर्ण रूप से विकेट लेते रहें, जो आपको वहां मिलेंगे।'' 

गौरतलब है 2011 में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट का आगाज करने वाली वेदा कृष्णमूर्ति अबतक 40 वनडे और 37 टी-20 मैच खेल चुकी है। वनडे में उन्होंवे 27.12 की औत से 678 रन बनाए हैं। वहीं टी-20 में उनके नाम 16.78 की औसत से 470 रन बनाए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement