Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Video : घर के गार्डन को आशीष नेहरा ने बना डाला फुटबॉल का मैदान, दागे शानदार गोल

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा को घर में फुटबॉल खेलते देखा गया है। जिसका वीडियो उन्होंने जैसे ही सोशल मीडिया में नेहरा ने दाल वो तेजी से वायरल होने लगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 02, 2020 17:03 IST
Ashish Nehra- India TV Hindi
Ashish Nehra

कोरोना महामारी पूरी दुनिया सहित भारत देश में भी विकराल रूप लेती जा रही है। जिसके चलते सभी खेल गतिविधियाँ समाप्त कर दी गई हैं। इस दौरान सभी खिलाड़ी देश में लॉक डाउन के चलते घर पर किसी ना किसी तरह से समय बिताते नजर आ रहे हैं। जिसके चलते टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा को घर में फुटबॉल खेलते देखा गया है। जिसका वीडियो उन्होंने जैसे ही सोशल मीडिया में नेहरा ने दाल वो तेजी से वायरल होने लगा।

दरअसल हाल ही में आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा नेहरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहरा ने घर के गार्डन को फुटबॉल का मैदान बना दिया और अपनी पत्नी और बेटा-बेटी के साथ घर के गार्डन में फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस फैमिली फुटबॉल मैच में हालांकि आशीष नेहरा गोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार तेजी से बढ़ते जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में लगाता इजाफा हो रहा है और यह आंकड़ा 2000 तक पहुंच गया है। जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement