1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 17 साल पुराना वीडियो शेयर कर एंडरसन ने पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को किया ट्रोल

17 साल पुराना वीडियो शेयर कर एंडरसन ने पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को किया ट्रोल

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को स्विंग गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में इंग्लैंड के सबसे सफल तेज गेंदबाज हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 28, 2020 20:38 IST
17 साल पुराना वीडियो...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 17 साल पुराना वीडियो शेयर कर एंडरसन ने पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को किया ट्रोल

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को स्विंग गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में इंग्लैंड के सबसे सफल तेज गेंदबाज हैं। पिछले एक दशक से वह अपने बॉल पार्टनर स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ इंग्लिश टीम की तेंज गेंदबाजी का मजबूत पिलर बने हुए हैं।

इस बीच जब कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट बंद है तो एंडरसन बाकी क्रिकेटरों की तरह सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक पुराना वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया जिसकी वजह से पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ट्रोल हो गए हैं।

दरअसल, एंडरसन की का करियर काफी लंबी रहा है और उन्हें इंग्लैंड के कई कप्तानों नीचे खेलने का अनुभव हैं। उन्होंने मई 2003 में जिम्बाब्वे के खिलाफ लॉर्ड्स में टेस्ट डेब्यू किया था। इसके कुछ महीने बाद ही उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 31 जुलाई को सीरीज के दूसरे टेस्ट जरिए लॉर्ड्स पर वापसी की।

इस मैच में इंग्लैंड की पहली पारी 173 रन पर सिमट गई थी और मैच में वापसी करने के लिए मेजबान टीम को जल्दी विकेट चटकाने थे। इस बीच एंडरसन की एक गेंद पर ग्रीम स्मिथ ने शॉट खेला जो पाइंट पर खड़े नासिर हुसैन की तरफ गया जिसे उन्होंने टपका दिया। स्मिथ का ये कैच छोड़ना नासिर हुसैन और उनकी पूरी टीम को काफी महंगा पड़ा। इस मैच में स्मिथ ने दोहरा शतक जड़ा जिसकी बदौलत साउथ अफ्रीका पारी और 92 रन से ये मैच जीतने में सफल रही।

स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट ने नासिर हुसैन द्वारा छोड़े गए कैच का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। इसके बाद एंडरसन ने इस वीडियो के जरिए अपने पूर्व कप्तान को ट्रोल कर दिया। एंडरसन ने लिखा, "शानदार प्रयास नासिर हुसैन। निश्चित ही आपने एक चौका बचाया था।"

गौरतलब है कि इंग्लैड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस महामारी के चलते 1 जुलाई तक अपने यहां क्रिकेट पर रोक लगा रखी है। यही नहीं, ECB ने अपने यहां 1 अगस्त तक घरेलू क्रिकेट को स्थगित कर दिया है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X