Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारत का मैच देखने पहुंचे विजय माल्या, दर्शकों ने लगाए चोर-चोर के नारे

लंदन में रह रहे भारतीय व्यवसायी विजय माल्या को रविवार को एक बार फिर खराब अनुभव से दो-चार होना पड़ा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ मैच देखने द ओवल मैदान पहुंचे माल्या को लोगो ने सरेआम 'चोर' कहकर पुकारा।

IANS Reported by: IANS
Updated on: June 10, 2019 16:29 IST
विजय माल्या- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @THEVIJAYMALLYA विजय माल्या

लंदन। लंदन में रह रहे भारतीय व्यवसायी विजय माल्या को रविवार को एक बार फिर खराब अनुभव से दो-चार होना पड़ा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ मैच देखने द ओवल मैदान पहुंचे माल्या को लोगो ने सरेआम 'चोर' कहकर पुकारा।

इस सम्बंध में एक वीडियो वॉयरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों को माल्या के इर्द-गिर्द घूमते देखा गया है और वे माल्या को चोर सम्बोधित कर रहे हैं। एक आदमी ने तो यहां तक कह दिया 'मर्द बनो और अपने देश से माफी मांगो।'

मैच के दिन माल्या ने स्टैंड से अपने बेटो सिद्धार्थ के साथ एक फोटो ली और उसे ट्वीट किया। माल्या ब्रिटेन में प्रत्यर्पण की कार्यवाही का सामना कर रहे हैं। 63 वर्षीय माल्या ने भारतीय बैंकों से 9,000 करोड़ रुपये का लोन लिया था और उसे नहीं चुका पाने के कारण 2 मार्च, 2016 को देश छोड़ दिया था। उन्होंने बार-बार देश से भागने से इनकार करते हुए कहा कि वह भारतीय बैंकों को दिए गए पैसे वापस करने के लिए तैयार हैं।

भारत ने 2017 में माल्या के प्रत्यर्पण की मांग की थी। वह अभी जमानत पर बाहर हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement