Friday, March 29, 2024
Advertisement

जावेद मियांदाद पर बरसे कांबली, बोले 'तुम्हारी उंगली करने की आदत अब तक गई नहीं'

कांबली ने मियादांद को करार जवाब देते हुए आगे ट्वीटर पर लिखा, "मियांदाद आपकी उंगली करने की आदत गई नहीं। अभी रिटायरमेंट के बाद भी चालू है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 29, 2019 10:34 IST
Javed Miandad and Vindo Kambli- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE/TWITTER Javed Miandad and Vindo Kambli

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद अक्सर भारतीय खिलाड़ियों व भारतीय क्रिकेट पर अपने विवादास्पद बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। जिसके चलते उन्होंने हाल ही में क्रिकेट खेलने वाले अन्य देशों से अनुरोध किया था कि वो भारत दौरे पर ना जाए क्योंकि इस समय वहाँ के हालत क्रिकेट खेलने के अनुकूल नहीं है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर आडें हाथों लेते हुए जमकर ट्रोल किया। 

मियांदाद ने अपने बयान में कहा कि आइसीसी के लिए मेरा संदेश ये है कि आप सभी क्रिकेट खेलने वाले देशों का भारतीय दौरा बंद करवा दें। अब आप देख सकते हैं, अब हम आइसीसी का न्याय देखेंगे कि वो क्या करने जा रहे हैं और दुनिया को क्या कहने जा रहे हैं।

इस तरह के बयान के बाद भारतीय फैंस में काफी आक्रोश देखा गया तो पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली भी खुद को इस पर प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए। 

उन्होंने मियांदाद के बयान पर ट्वीट करते हुए कहा कि तुम्हारी दूसरों के मुद्दों में झांकने की आदत अभी तक नहीं गई है। कांबली ने मियादांद को करार जवाब देते हुए आगे ट्वीटर पर लिखा, "मियांदाद आपकी उंगली करने की आदत गई नहीं। अभी रिटायरमेंट के बाद भी चालू है। हमारा देश पूरी तरह से सुरक्षित है। हम अपने देश में दौरा करने आने वही हर टीम को बेस्ट सुरक्षा दे सकते हैं। अब तुम्हें इस पर फोकस करना चाहिए कि अब कौन देश पाकिस्तान दौरे पर जाता है। इसके बाद उन्होंने लिखा @ पाक पैशन, ये दिखा देना जावेद भाई को। 

बता दें की पाकिस्तान में असुरक्षा की भावना को लेकर 10 साल बाद पहली बार श्रीलंका ने टेस्ट सीरीज खेली। जिसके सफल आयोजन के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व दिग्गज व बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ये चाहते हैं कि अन्य देश भी पाकिस्तान खेलने आए। जिसके लिए मणि ने भारत पर निशाना साधते हुए कहा, "हमने साबित कर दिया है कि पाकिस्तान सुरक्षित हैं, यदि कोई यहां नहीं आ रहा है तो उसे साबित करना चाहिये कि यह सुरक्षित नहीं है। इस समय तो सुरक्षा के लिहाज़ से पाकिस्तान के बजाय भारत में अधिक जोखिम है।”

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement