Thursday, May 02, 2024
Advertisement

रोहित ने दी थी अनुष्का को सरनेम ना बदलने की सलाह, इसपर कोहली ने दिया ये जबरदस्त जवाब

कोहली ने रोहित के इस ट्वीट पर ऐसा जवाब दिया, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। अपने ट्वीट में रोहित विराट कोहली को अच्छा पति बनने के लिए नोटबुक देने को कहा था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 19, 2017 13:07 IST
विराट-अनुष्का- India TV Hindi
विराट-अनुष्का

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में एक ट्वीट कर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई दी थी। साथ ही रोहित ने अनुष्का को एक सुझाव भी दिया था। रोहित ने कहा कि वे अपना सरनेम शर्मा न बदलें।

अनुष्का ने रोहित के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- ''हाहा थैंक्स रोहित, और बधाई शानदार इनिंग्स की।''

अनुष्का के बाद अब अपने दोस्त को जवाब देने की बारी थी विराट कोहली की। कोहली ने रोहित के इस ट्वीट पर ऐसा जवाब दिया, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। अपने ट्वीट में रोहित विराट कोहली को अच्छा पति बनने के लिए नोटबुक देने को कहा था। वहीं अनुष्का को सरनेम न बदलने की सलाह दी थी। इसके जवाब में विराट ने हंसते हुए रोहित को कहा कि उन्हें डबल सेंचुरी की नोटबुक भी चाहिए।

आपको बता दें 21 दिसंबर को दिल्ली में विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी है और 26 दिसंबर को मुंबई में वेडिंग पार्टी है। जिसमें टीम इंडिया पहुंच सकती है क्योंकि 24 दिसंबर को सिरीज़ खत्म हो रही है और आखिरी टी-20 मुंबई में ही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement