Saturday, May 11, 2024
Advertisement

IND vs ENG : रूट के विकेट पर आक्रामक हुए कोहली तो पोप के विकेट गिरने पर किया डांस, वीडियो वायरल

आर अश्विन ने जो रूट को जब 17 के निजी स्कोर पर आउट किया तो कोहली ने हवा में घूंसे चलाकर विकेट का जश्न मनाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 24, 2021 17:28 IST
Virat Kohli became aggressive on Joe Root Wicket and dance on wicket Ollie Pope, video viral- India TV Hindi
Image Source : BCCI Virat Kohli became aggressive on Joe Root Wicket and dance on wicket Ollie Pope, video viral

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार मैच की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। गुलाबी गेंद से खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में भारतीय स्पिनरों का अभी तक बोल-बाला रहा है। इंग्लैंड ने खबर लिखे जाने तक 93 रन पर अपने 7 विकेट गंवा दिए हैं, इसमें से 4 विकेट अक्षर पटेल ने तो दो विकेट आर अश्विन ने लिए हैं।

भारतीय गेंदबाजों द्वारा इस उम्दा प्रदर्शन को देखने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी काफी खुश हैं। मैच के दौरान कप्तान कोहली एक बार फिर अपने आक्रामक अंदाज में दिखे और जो रूट का विकेट गिरने के बाद उन्होंने अपने ही अंदाज में खुशी मनाई।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : अक्षर पटेल के हाथों आउट होकर जैक क्रॉली के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, सचिन ने कह दी ये बात

आर अश्विन ने जो रूट को जब 17 के निजी स्कोर पर आउट किया तो कोहली ने हवा में घूंसे चलाकर विकेट का जश्न मनाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली के इस वीडियो की तुलना कुछ फैन्स ने साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन से भी कर दी। स्टेन ने भी एक बार विकेट लेने के बाद कुछ इसी अंदाज में जश्न मनाया था।

ये भी पढ़ें - Ind vs Eng : सचिन तेंदुलकर ने इस तरह दी इशांत शर्मा को 100वें टेस्ट मैच की बधाई

वहीं ओली पोप का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली मैदान पर डांस भी करते हुए दिखाई दिए। 

ये भी पढ़ें-  अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर किया नरेंद्र मोदी स्टेडियम, राष्ट्रपति ने किया उद्घाटन

इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। उनका यह निर्णय भारत के लिए काफी फायदेमंद रहा। भारतीय गेंदबाजों ने 35 ओवर के अंदर इंग्लैंड के 7 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है।

इंग्लैंड के लिए जैक क्रॉली ने सबसे अधिक 53 रन की पारी खेली। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया है।

बता दें, चार मैच की यह टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। भारत अगर यह टेस्ट जीत जाता है तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के नजरिये से उनको काफी फायदा होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement