Friday, April 19, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने वीडियो पोस्ट कर फैन्स से मांगा 'कैप्शन', भुवन बाम ने किया मजेदार कमेंट

भुवन बाम ने विराट कोहली की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा "कोरोना बिना मास्क के बाहर घूमने वाले सभी लोगों को पकड़ रहा है।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 07, 2020 11:41 IST
Virat Kohli Latest Tweet Bhuvan Bam Replied- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IMVKOHLI Virat Kohli Latest Tweet Bhuvan Bam Replied

सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव रहने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में 6 सेकंड का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में विराट कोहली दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए विराट कोहली ने खुद कुछ नहीं लिखा बल्कि उन्होंने अपने फैन्स से इस वीडियो का कैप्शन देने के लिए कहा है।

विराट कोहली के वीडियो पोस्ट करते ही ट्विटर पर उनके यूजर्स ने कमेंट की बौछार कर दी। इन्ही में से एक कमेंट फेमस यूट्यूबर भुवन बाम ने भी किया है। भुवन बाम ने विराट कोहली की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा "कोरोना बिना मास्क के बाहर घूमने वाले सभी लोगों को पकड़ रहा है।"

देखें मजेदार कमेंट्स

ये भी पढ़ें - इस विषय पर अजीत अगरकर ने कभी नहीं किया सचिन तेंदुलकर से मजाक, कहा होता अपमानजनक

उल्लेखनीय है, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर प्रायोजित पोस्ट के जरिये कमाई करने वाले दुनिया भर के खिलाड़ियों की सूची में शीर्ष 10 में शामिल एकमात्र क्रिकेटर हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार कोहली इस सूची में कोहली छठे स्थान पर काबिज हैं। 

‘अटेन’ ने 12 मार्च और 14 मई के दौरान ये आंकड़े जुटाये हैं जब कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया के खेल पूरी तरह से ठप्प थे। सूची के अनुसार कोहली ने अपनी प्रायोजित पोस्ट के जरिये कुल 379,294 पौंड की कमाई की जो प्रत्येक पोस्ट 126,431 पौंड रही। भारतीय करंसी में उनकी यह कमाई करीब 3.6 करोड़ रुपए की है।

पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस सूची में शीर्ष पर हैं जिनकी कमाई लगभग 18 लाख पौंड रही जबकि अर्जेंटीना और एफसी बार्सिलोना स्टार लियोनल मेस्सी (12 लाख पौंड) तथा पीएसजी के नेमार (11 लाख पौंड) दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। 

बास्केटबाल के महान खिलाड़ी शाक्विले ओनील (583,628 पौंड) और इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल कप्तान डेविड बेकहम (405,359 पौंड) क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर हैं। 

स्वीडन के फुटबॉलर ज्लाटन इब्राहिमोविच (184,413 पौंड), एनबीए के पूर्व स्टार ड्वेन वेड (143,146 पौंड), ब्राजीली फुटबॉलर दानी एल्व्स (133,694 पौंड) और मुक्केबाज एंथोनी जोशुआ (121,500 पौंड) शीर्ष 10 में शामिल अन्य खिलाड़ी हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement