Friday, April 26, 2024
Advertisement

AUS vs IND : मैच हारने के बाद कोहली ने की पांड्या की बल्लेबाजी की तारीफ, बताया क्यों उन्होंने नहीं की गेंदबाजी

375 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए भात के 101 रन पर 4 विकेट गिर गए थे जिसमें कोहली और राहुल के बड़े विकेट भी शामिल थे।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 27, 2020 18:15 IST
Virat Kohli praised Hardik Pandya batting After losing the match, told why he did not bowl AUS vs IN- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli praised Hardik Pandya batting After losing the match, told why he did not bowl AUS vs IND

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में भारत को 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ टीम इंडिया तीन वनडे मैच की सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 375 रन का लक्ष्य रखा था जिसके जवाब में भारत निर्धारित 50 ओवर में 308 रन ही बना सका।

मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा "हमें तैयारियों के लिए पर्याप्त समय मिला, मुझे नहीं लगता कि कोई बहाना हो सकता है। काफी समय बाद हमने इतना बड़ा मैच खेला है हम अभी तक टी20 क्रिकेट ही खेलते हुए आ रहे थे। संभवतः यह एक ऐसी चीज है जिसका प्रभाव हो सकता है।"

ये भी पढ़ें - द हंड्रेड में एक ही टीम की ओर से खेलते नजर आंएगे सैम और टॉम कर्रन

उन्होंने कहा "25 ओवर तक हमारी बॉडी लैंग्वेज भी अच्छी नहीं थी। अगर आप बड़ी टीम के सामने चांस नहीं लेते तो आपको इसका खामियाजा उठाना पड़ेगा। दुर्भाग्य से हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने के लिए पर्याप्त फिट नहीं है और हमारे पास स्टॉइनिस जैसा और कोई ऑलराउंडर भी नहीं है जिसे हम खिला सके।"

ये भी पढ़ें - AUS vs IND 1st ODI : डेविड वॉर्नर ने बांधे हार्दिक पांड्या के फीते, वायरल हुआ ये दिल छू लेने वाला वीडियो

375 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए भात के 101 रन पर 4 विकेट गिर गए थे जिसमें कोहली और राहुल के बड़े विकेट भी शामिल थे।

बल्लेबाजों के बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा "बल्लेबाजी की बात करूं तो हमें उस पर चर्चा करने की जरूरत है। सभी बल्लेबाज प्रतिबद्ध है तभी आप हमें इस इरादे के साथ खेलते हुए देख रहे हैं। मुझे लगता है कि हमने खुदको सर्वश्रेष्ठ अवसर दिया है। हार्दिक की पारी अच्छा उदहारण है। आगमी मैचों में हम अच्छी बल्लेबाजी करने का प्रयास करेंगे।"

ये भी पढ़ें - AUS v IND : वनडे में सबसे तेज 1 हजार रन बनाने वाले 5वें खिलाड़ी बने हार्दिक

उल्लेखनीय है, ऑस्ट्रेलिया की ओर से इस मैच में एरोन फिंच ने 114 और स्टीव स्मिथ ने 105 रन की शतकीय पारी खेली, वहीं गेंदबाजी में जैम्पा ने 4 और हेजलवुड ने 3 विकेट लिए।

स्टीव स्मिथ को इस लाजवाब पारी की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement