Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

AUS vs IND 1st ODI : डेविड वॉर्नर ने बांधे हार्दिक पांड्या के फीते, वायरल हुआ ये दिल छू लेने वाला वीडियो

पारी के 32वें ओवर के दौरान जब हार्दिक पांड्या जब 77 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे तो मैदान पर डेविड वॉर्नर को उनके जूते के फीते बांधते हुए देखा गया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 27, 2020 16:46 IST
AUS vs IND 1st ODI: David Warner tied Hardik Pandya lace, this touching video went viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER GRAB/@CRICKETCOMAU AUS vs IND 1st ODI: David Warner tied Hardik Pandya lace, this touching video went viral

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैच की सीरीज का पहला मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। इस मैच में 375 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम थोड़ी मुश्किल में दिखाई दे रही है। शुरुआती चार विकेट गिरने के बाद शिखर धवन और हार्दिक पांड्या ने रन बनाने का भारत अपने कंधों पर उठा रखा और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी भी हो चुकी है।

पारी के 32वें ओवर के दौरान जब हार्दिक पांड्या जब 77 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे तो मैदान पर डेविड वॉर्नर को उनके जूते के फीते बांधते हुए देखा गया। हार्दिक भले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ताबड़तोड़ तरीके से रन बना रहे थे, लेकिन वॉर्नर ने खेल भावना दिखाते हुए उनकी मदद की। इस बेहतीन पल का वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - AUS v IND : वनडे में सबसे तेज 1 हजार रन बनाने वाले 5वें खिलाड़ी बने हार्दिक

ये भी पढ़ें - भारतीय फुटबॉल टीम के कोच बोले- माराडोना के खिलाफ खेलना काफी डरावना था

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच ने अच्छी शुरुआत दी। दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले विकेट के लिए 156 रन की साझेदारी हुई। इस दौरान वॉर्नर ने 69 रन बनाए। एरोन फिंच ने कप्तानी पारी खेलते हुए 114 रन बनाए, वहीं मैक्सवेल ने 19 गेंदों पर 45 रन की धुआंधार पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट खोकर 374 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

ये भी पढ़ें - AUS v IND : वनडे में दूसरे सबसे तेज 5 हजार रन बनाने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बने फिंच

इस लक्ष्य का पीछा करने उतीर भारतीय टीम की शुरुआत तो अच्छी रही, लेकिन मयंक अग्रवाल (22) का विकेट गिरने के बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा समय तक धवन का साथ नहीं दे पाया। इस दौरान कोहली 21, अय्यर 2 और केएल राहुल 12 रन बनाकर आउट हुए।

पांड्या के साथ धवन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन 35वें ओवर की पहली गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में वह 74 रन बनाकर आउट हो गए। खबर लिखे जाने तक हार्दिक पांड्या 81 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं और भारत को जीत के लिए 93 गेंदों पर 146 रन की जरूरत है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement