Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

क्रिकेट के मैदान पर साल 2019 का समापन कर कुछ इस अंदाज में छुट्टियां मना रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी

 क्रिकेट के मैदान पर साल भर मेहनत करने के बाद अब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं और अगले साल का आगमन वो इसी अंदाज में करना चाहते हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 30, 2019 17:56 IST
Virat Kohli Rohit Sharma KL Rahul Hardik Pandya Rishabh Pant Ravindra Jadeja Umesh Yadav - India TV Hindi
Image Source : TWITTER AND INSTAGRAM क्रिकेट के मैदान पर साल 2019 का समापन कर कुछ इस अंदाज में छुट्टियां मना रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को जीतकर टीम इंडिया ने साल का अंत किया। क्रिकेट के मैदान पर साल भर मेहनत करने के बाद अब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं और अगले साल का आगमन वो इसी अंदाज में करना चाहते हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक तरफ जहां स्विटजरलैंड में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा संग छुट्टियां मना रहे हैं, वहीं उप कप्तान रोहित शर्मा अपनी बेटी का जन्मदिन मनाकर साल का अंत कर रहे हैं।

विराट कोहली ने कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा संग बर्फ में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, वहीं अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके साथ विराट कोहली के अलावा बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल भी दिखाई दे रहे हैं। आइए देखते हैं कि टीम इंडिया के खिलाड़ी किस तरह छुट्टियां मना रहे हैं। 

देखें तस्वीरें

बेटी समायरा का पहला जन्मदिन मनाते हुए रोहित शर्मा-

लंदन में पत्नी संग छुट्टिया मनाते रवींद्र जडेजा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement