Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

VIDEO: OMG! नेहरा ने ये क्या कह दिया विराट कोहली के बारे में...?

भारतीय क्रिकेट टीम से रिटायर हो चुके तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने टीम इंडिया के कप्तान विराट के बारे में ऐसी बात कही जिससे सुनकर आप भी कोहली के कदरदानों की लिस्ट में शुमार हो जाएंगे।

Shradha Bagdwal Written by: Shradha Bagdwal
Updated on: November 03, 2017 18:51 IST
Ashish Nehra- India TV Hindi
Ashish Nehra

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम से रिटायर हो चुके तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने टीम इंडिया के कप्तान विराट के बारे में ऐसी बात कही जिससे सुनकर आप भी कोहली के कदरदानों की लिस्ट में शुमार हो जाएंगे। वैसे तो विराट कोहली के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। कोहली की कप्तानी में ना सिर्फ टीम इंडिया लगातार जीत के झंडे गाड़ रही है बल्कि कोहली शानदार बल्लेबाजी कर टीम को फ्रंट से भी लीड कर रहे हैं।

दरअसल स्टार स्पोर्ट्स के सुपरस्टार्स शो में नेहरा का इंटरव्यू आना है। इस इंटरव्यू में नेहरा ने कप्तान विराट कोहली के बारे में भी एक ख़ास बात कही है। नेहरा ने विराट के लिए इस शो के दौरान कहा, 'विराट एक जोशीला नौजवान है। अंडे से भी मैच हो रहा होगा तो वो उसमें भी कॉम्पिटिशन कर रहा होगा। उसके बारे में अच्छी बात ये है कि विराट उन लोगों में से है, जिसे आप कहो सामने बिल्डिंग है इस पर स्पाइडर मैन की तरह चढ़ जाओ तो वो देखेगा और सोचेगा कि शायद ये हो सकता है।'

जाहिर है इस बात से साबित हो जाता है कि विराट कोहली के लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं है। गौरतलब है कि विराट इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार हैं और जिस तरह से बलल्लेबाजी कर रहे हैं उससे देखते हुए लगता नहीं कि उनके लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के वनडे क्रिकेट में 49 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ना ज्यादा मुश्किल है। विराट फिलहाल 202 वनडे मैचों में 32 शतक लगाकर वनडे में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं।

देखिए वीडियो:

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement