Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

विराट कोहली को मदद के लिए सचिन तेंदुलकर को कॉल कर लेना चाहिए - सुनील गावस्कर

गावस्कर ने इस दौरान सचिन के 2004 ऑस्ट्रेलिया दौरे का उदहारण दिया और कहा कि कोहली को खुद से यह कहना चाहिए कि अब वह कवर ड्राइव नहीं खेलेंगे।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 26, 2021 19:20 IST
Virat Kohli should call on Sachin Tendulkar for help - Sunil Gavaskar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli should call on Sachin Tendulkar for help - Sunil Gavaskar

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों द्वारा निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया 78 रन पर ही ढेर हो गई। टीम के 9 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पर नहीं कर पाए, इनमें कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल है। विराट कोहली का बल्ला पिछले काफी समय से शांत है, उन्हें शतक बनाए हुए 50 इनिंग हो गई है। पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अब कोहली को सचिन तेंदुलकर से बात करने की सलाह दी है।

बुधवार को कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट कोहली को अब जल्द से जल्द सचिन तेंदुलकर को कॉल करना चाहिए और उनसे पूछना चाहिए कि वह क्या करें? 

गावस्कर ने इस दौरान सचिन के 2004 ऑस्ट्रेलिया दौरे का उदहारण दिया और कहा कि कोहली को खुद से यह कहना चाहिए कि अब वह कवर ड्राइव नहीं खेलेंगे।

बता दें, सचिन तेंदुलकर 2004 में जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे तो पहले तीन टेस्ट में वह प्लॉप रहे थे। सचिन ने क्रमश: 0, 1, 37, 0  और 44 रन बनाए थे। सचिन ने उस समय यह महसूस किया कि वह ऑफ स्टंप से बाहर शॉट खेलते हुए लगातार आउट हो रहे है, इस वजह से उन्होंने अगले टेस्ट में एक भी शॉट ऑफ स्टंप के बाहर ना खेलने का फैसला किया और सचिन का यह फैसला उनके पक्ष में रहा। सचिन ने अगले टेस्ट मैच में 241 रन धमाकेदार पारी खेली थी।

विराट कोहली भी इंग्लैंड में पिछली कुछ पारियों में ड्राइव लगाने के प्रयास में आउट हो रहे हैं, इस वजह से गावस्कर ने उन्हें यह सलाह दी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement