1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विश्व कप में अलग रंग में होंगे विराट कोहली : लॉकी फग्र्यूसन

विश्व कप में अलग रंग में होंगे विराट कोहली : लॉकी फग्र्यूसन

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी लॉकी फग्र्यूसन का कहना है कि विराट कोहली का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में खराब फॉर्म चिंता का विषय नहीं है क्योंकि वह विश्व कप में अलग रंग में दिखेंगे।

IANS IANS
Published on: April 17, 2019 17:16 IST
Virat Kohli will be a threat in 2019 World Cup despite RCB's lacklustre season, feels Lockie Ferguso- India TV
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli will be a threat in 2019 World Cup despite RCB's lacklustre season, feels Lockie Ferguson

कोलकाता। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी लॉकी फग्र्यूसन का कहना है कि विराट कोहली का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में खराब फॉर्म चिंता का विषय नहीं है क्योंकि वह विश्व कप में अलग रंग में दिखेंगे। न्यूजीलैंड की विश्व कप टीम का हिस्सा फग्र्यूसन आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने कहा है कि कोहली अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार हैं और आईपीएल में जो भी स्थिति हो, किवी टीम उनके खतरे से वाकिफ है। फग्र्यूसन ने आईएएनएस से साक्षात्कार में कहा, "वह अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलना भारत के लिए खेलने से काफी अलग है।"

कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर अभी तक आठ में से सात मैच हार चुकी है। कोहली भी बल्ले से ज्यादा कमाल दिखा नहीं पाए हैं। उन्होंने अभी तक खेले आठ मैचों में 34.75 की औसत से 278 रन बनाए हैं। साथ ही कोहली की कप्तानी भी सवालों के घेरे में है। कोलकाता और बेंगलोर की टीमें शुक्रवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस मैच में फग्र्यूसन की कोशिश कोहली का विकेट लेने की होगी। 

27 साल के इस खिलाड़ी ने कहा, "उन्हें अभी तक वो जीतें नहीं मिली हैं जो टी-20 में अमूमन वो हासिल करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि विश्व कप में भी ऐसा ही होगा।"

उन्होंने कहा, "यह अलग टूर्नामेंट, अलग टीम और अलग प्रारूप होगा। वह रन करते आ रहे हैं और विपक्षी के लिए खतरा बने रहेंगे।"

फग्र्यूसन ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम कोहली से सर्तक रहना चाहेगी। तेज गेंदबाज फग्र्यूसन न्यूजीलैंड की टीम का अहम हिस्सा हैं। आईपीएल के बाद उन्हें विश्व कप खेलना है। उनसे जब वर्कलोड मैनेजमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मेरे लिए मैच खेलना सबसे अच्छा तरीका है। शारीरिक रूप से यह ज्यादा मुश्किल नहीं है, लेकिन इस गर्मी में खेलना, सफर करना, इससे थोड़ी बहुत परेशानी आती है। लेकिन, मैच खेलने से विश्व कप में फायदा होगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X