Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज़ ने कहा, एक दिन सारे रिकॉर्ड्स होंगे कोहली के नाम

साउथ अफ़्रीका में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के मुरीदों की संख्या बढ़ती जा रही है. इस फ़ेहरिस्त में हाल ही में दिग्गज गेंदबाज़ वसीम अकरम, जावेद मियांदाद और कालीचरण के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई के माइकल हसी का भी नाम जुड़ गया.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 09, 2018 21:37 IST
kohli
- India TV Hindi
kohli

नई दिल्ली:साउथ अफ़्रीका में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के मुरीदों की संख्या बढ़ती जा रही है. इस फ़ेहरिस्त में हाल ही में दिग्गज गेंदबाज़ वसीम अकरम, जावेद मियांदाद और एल्विन कालीचरण के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई सुपरस्टार माइकल हसी का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने विराट कोहली को अपने ही हमवतन स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर से बेहतर करार दे दिया.

हाल ही में आइस क्रिकेट टूर्नामेंट के बाद एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए हसी ने कहा, 'मौजूदा समय में विराट कोहली, स्‍टीव स्मिथ, जो रूट, केन विलियम्स और डेविड वॉर्नर जैसे बल्लेबाज़ों से बेहतर हैं. उन्होंने कहा कि 'विराट कोहली रिकॉर्ड ब्रेकिंग खिलाड़ी हैं, उन्हें हर दम नए-नए रिकॉर्ड्स बनाना पसंद है. उन्होंने इतने कम मैचों के दौरान ही अपने नाम 55 इंटरनैशनल शतक भी कर लिए हैं. विराट कोहली अगर इसी तरह बल्लेबाजी करते रहे तो निश्चित ही एक दिन सभी रिकॉर्ड्स उनके नाम हो जाएंगे.

Hussey

Hussey

हसी ने साल 2016 से विराट के प्रदर्शन का ज़िक्र करते हुए कहा कि वो 2016 के बाद से और बेहतर होते जा रहे है, इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि मौजूदा समय में वर्ल्ड क्रिकेट में टेस्ट, वनडे और टी-20 में 50 से ज्यादा के औसत से बल्लेबाज़ी करने वाला दूसरा नहीं है इसीलिए रूट, स्मित और वॉर्नर जैसे वर्ल्ड क्रिकेट के इन सभी सितारों के साथ उनकी तुलना व्यर्थ है.

विराट कोहली मौजूदा समय में बेहतरीन फॉर्म में बल्लेबाज़ी कर रहे हैं और दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज़ में 2 शतक जमा चुके हैं. इसके साथ ही वनडे क्रिकेट में विराट के शतकों की संख्या 34 हो गई है.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement