Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'रविंद्र जडेजा का अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन करना बाकी है'

सहवाग ने जडेजा के महत्व पर बात करते हुए कहा, "रविंद्र जडेजा इस टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: August 12, 2021 18:50 IST
Virender Sehwag feels ravindra jadeja is yet to perform his...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Virender Sehwag feels ravindra jadeja is yet to perform his best

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की बल्लेबाजी की तारीफ की है, पर उनका मानना है कि इस ऑलराउंडर का बल्ले से अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन करना बाकी है। रविंद्र जडेजा ने ट्रेंट ब्रिज में पहले टेस्ट की पहली पारी में केएल राहुल के साथ छठे विकेट के लिए 60 रन जोड़े। जडेजा ने 56 रन की मदद से भारत इंग्लैंड पर 95 रनों की पहली पारी की बढ़त लेने में कामयाब रहा।

सहवाग ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क से कहा, "अब, जडेजा भारत के लिए एक मुख्य गेंदबाज, और बल्ले से वे अपना योगदान दे रहे हैं। मुझे आज भी याद है जब रविंद्र जडेजा पहली बार आए थे, मैं उस समय उप-कप्तान था, हमारी मानसिकता एक ऐसा गेंदबाज लाने की थी जो बल्लेबाजी भी करे और हमारे मुख्य गेंदबाजों को ब्रेक दें।"

 IND vs ENG : सौरव गांगुली लॉर्ड्स टेस्ट देखने पहुंचे इंग्लैंड, ट्विटर पर फैन्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

सहवाग ने मौजूदा भारतीय टेस्ट बल्लेबाजी क्रम में जडेजा के महत्व पर बात करते हुए कहा, "रविंद्र जडेजा इस टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement