Tuesday, June 04, 2024
Advertisement

वीरू का ट्वीट- पत्नी वो गर्दन है जो ''फैमिली हेड'' को चारों ओर घुमाती है

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग अपनी तूफ़ानी बल्लेबाज़ी के लिए मशहूर हुआ करते थे लेकिन इन दिनों वह ट्विटर के ज़रिए चुटकी लेने के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। शनिवार को सहवाग ने कुछ ऐसा ट्वीट किया कि वो वायरल हो गया।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 31, 2017 10:50 IST
Virender Sehwag with wife- India TV Hindi
Virender Sehwag with wife

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग अपनी तूफ़ानी बल्लेबाज़ी के लिए मशहूर हुआ करते थे लेकिन इन दिनों वह ट्विटर के ज़रिए चुटकी लेने के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं।  शनिवार को सहवाग ने कुछ ऐसा ट्वीट किया कि वो वायरल हो गया। उन्होंने अपनी पत्नी आरती के साथ फोटो डाला और लिखा कि पति परिवार का मुखिया होता है, और पत्नी गर्दन जो सिर को चारों ओर घुमाती है। जो बीवी से करे प्यार, वो सेल्फी से कैसे करे इनकार। वीरू का ये ट्वीट करीब 3000 बार रिट्वीट किया जा चुका है, वहीं इसे 40 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

वीरु के पुराने ट्वीट्स

इससे पहले वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल के दौरान ट्विटर पर थियेटर में मैच देखते हुए एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था कि एक खुश बीवी का मतलब है कि खुश ज़िंदगी। थियेटर में बीवी फिल्म देख रही है, और मैं मैच। बीवी भी ख़ुश और मैं भी ख़ुश।

वीरु हैं पत्नी के राजाजी

वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी आरती के साथ एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'बीवीजी मुझे राजा बुलाती है। ये एक तरह से शतरंज जैसा है। राजा सिर्फ एक ही क़दम चल सकता है जबकि रानी जो चाहे कर सकती है।

भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग को खेल रत्न अवॉर्ड और अर्जुन अवॉर्ड की समिति में शामिल किया गया है। इसमिति में वीरु के अलावा पूर्व दिग्गज एथलीट पीटी उषा सहित 12 सदस्य हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement