Monday, May 20, 2024
Advertisement

विवियन रिचर्ड्स ने लगाई क्रिस गेल को फटकार, जानें क्या है मामला

एंब्रोस ने हाल ही में कहा था कि गेल आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए ऑटोमेटिक पसंद नहीं थे। इसके बाद गेल ने कहा था कि वह एंब्रोस का सम्मान नहीं करते हैं।

Reported by: IANS
Published on: October 15, 2021 15:19 IST
Vivian Richards reprimanded Chris Gayle, know what is the matter- India TV Hindi
Image Source : BCCI Vivian Richards reprimanded Chris Gayle, know what is the matter

एंटिगा। वेस्टइंडीज के लेजेंड क्रिकेटर सर विवियन रिचडर्स ने विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के पूर्व तेज गेंदबाज कर्टली एंब्रोस पर आलोचनात्मक टिप्पणी को लेकर फटकार लगाई है। एंब्रोस ने हाल ही में कहा था कि गेल आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए ऑटोमेटिक पसंद नहीं थे। इसके बाद गेल ने कहा था कि वह एंब्रोस का सम्मान नहीं करते हैं।

पुकोवस्की के सिर में चोट लगने को कप्तान टिम पेन ने बताया टीम के लिए बड़ा झटका

एंब्रोस ने एक रेडियो शो में कहा था, "मेरे लिए शुरूआत से गेल ऑटोमेटिक पसंद नहीं थे। अगर आप पिछले 18 महीने में उनकी पारियां देखें तो उन्होंने ना सिर्फ वेस्टइंडीज के लिए बल्कि अन्य टी20 फ्रेंचाइजी के लिए भी संघर्ष किया है। कुछ घरेलू सीरीज में भी उन्होंने रन नहीं बनाए।"

इस बात पर गुस्सा हुए गेल ने पलटवार करते हुए कहा था, "जब मैं टीम से जुड़ा था तो मैं एंब्रोस की ओर देखता था। लेकिन अब मैं दिल से कह रहा हूं कि जब से एंब्रोस रिटायर हुए हैं,वह गेल के खिलाफ हो गए हैं। ऐसी नकारात्मक बातें वह प्रेस के सामने कर रहे हैं, मुझे नहीं पता शायद वह सुर्खिया बटोरना चाह रहे हैं। मैं आपसे निजी तौर पर कहना चाहता हूं कि गेल जो यूनिवर्स बॉस हैं, वह एंब्रोस का सम्मान नहीं करते।"

T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, हाई परफॉर्मेंस कोच ने दिया इस्तीफा

इस पर रिचडर्स ने कहा, "सर एंब्रोस ने बोलने का हक प्राप्त किया है। गेल को उन्हें निशाने पर लेने बजाए अपने प्रदर्शन में सुधार लाना चाहिए।"

द डेली ओबर्सवर स्पोटर्स को दिए साक्षात्कार में रिचडर्स ने कहा, "यह एंब्रोस की अपनी राय है जो वह रख सकते हैं। उन्होंने उच्च स्तर पर वैसी ही उपलब्धि हासिल की है जैसी गेल ने की है। जब आप ऐसी कोई बातें सुने तो वो ऐसे व्यक्ति की तरफ से आती हैं जो उस खेल में अपने विभाग का लेजेंड है जिसका प्रतिनिधित्व हम सभी ने किया है। आपको इनका सम्मान करना चाहिए।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement