Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टेस्ट क्रिकेट के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 में धमाल मचाना चाहता है ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के दमदार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन क्रिकेट के सबसे छोटे टी20 फ़ॉर्मेट में भी खुद को साबित करना चाहते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 04, 2020 19:24 IST
Marnus labuschagne- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Marnus labuschagne

ब्रिस्बेन| टेस्ट क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के दमदार बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन क्रिकेट के सबसे छोटे टी20 फ़ॉर्मेट में भी खुद को साबित करना चाहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 14 टेस्ट और सात वनडे खेल चुके लाबुशैन ने कहा है कि वनडे में वह अपने खेल को अगले स्तर तक ले जाने के लिए डेथ ओवरों में अपनी बल्लेबाजी में सुधार करना चाहते हैं।

क्रिकइंफो ने लाबुशेन के हवाले से कहा, "हमेशा सुधार करने की गुंजाइश है। वनडे क्रिकेट में एक ऐसा क्षेत्र है, जहां मैं निश्चित रूप से बेहतर करना जारी रखना चाहता हूं। वह यह है कि मैच के आखिर में अधिक से अधिक बाउंड्री लगाना एक विकल्प हैं।"

उन्होंने कहा, "यही खेल की सुंदरता है। आप जहां होते हैं, उससे कभी संतुष्ट नहीं होते हैं। आप उससे भी बेहतर करना चाहते हैं। आप खुद को सर्वश्रेष्ठ जगह रखने के लिए अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाहते हैं।"

ये भी पढ़ें : टोक्यो ओलंपिक से सीख लेकर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के भविष्य का बनाना चाहिए प्लान – सचिन तेंदुलकर

टेस्ट और वनडे में शानदार प्रदर्शन करने के बाद लाबुशैन अब क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी 20 में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "किसी भी तरह से मैं खुद को उन दो प्रारूपों तक ही सीमित नहीं करना चाहता। निश्चित रूप से, ऑस्ट्रेलिया के लिए टी 20 क्रिकेट खेलने की मेरी इच्छा है।"

( With agency input Ians )

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement